Asianet News Hindi

Part-time नेता के रूप में फेल हुए राहुल गांधी अब full time लाॅबिंग कर रहेः रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि पार्ट टाइम नेता के रूप में फेल होने के बाद अब राहुल गांधी पूर्णकालिक लाॅबिस्ट बनने की कोशिश में लगे हुए हैं। पहले उन्होंने लड़ाकू विमान कंपनियों के लिए लाॅबिंग कर भारत के रक्षा कार्यक्रम को डिरेल करने की कोशिश की अब विदेशी फार्मा कंपनियों के लिए मनमाना अनुमोदन करवाने के लिए लाॅबिंग कर रहे। 

Ravishankar Prasad said, Part time failed Politician Rahul Gandhi switched to full time lobbying DHA
Author
New Delhi, First Published Apr 9, 2021, 5:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि पार्ट टाइम नेता के रूप में फेल होने के बाद अब राहुल गांधी पूर्णकालिक लाॅबिस्ट बनने की कोशिश में लगे हुए हैं। पहले उन्होंने लड़ाकू विमान कंपनियों के लिए लाॅबिंग कर भारत के रक्षा कार्यक्रम को डिरेल करने की कोशिश की अब विदेशी फार्मा कंपनियों के लिए मनमाना अनुमोदन करवाने के लिए लाॅबिंग कर रहे। 

कोरोना महामारी को खत्म करना ट्रिक नहीं

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा है कि महामारी से लड़ने के लिए कोई जादू नहीं किया जा सकता। इसके लिए टेस्टिंग, ट्रेसिंग और इलाज पर फोकस करना होगा। लेकिन राहुल गांधी की परेशानी है कि वह अपने घमंड और अज्ञानता की वजह से कुछ समझ नहीं पाते। 

राहुल गांधी को कांग्रेस शासित प्रदेशों में वसूली रोकना चाहिए

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में वैक्सीन की कमी की वजह से दिक्कत नहीं है बल्कि वहां जनसामान्य के स्वास्थ्य सुविधा की कमी की वजह से हालात खराब हैं। उनको अपने मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर वसूली अभियान के वेंचर को रोकने और वैक्सीनेशन पर सारा ध्यान केंद्रित करने को कहना चाहिए।

वैक्सीन की कमी नहीं, राहुल की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा 

केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में कहीं भी वैक्सीन की कमी नहीं है। राहुल गांधी की बेचैनी इसलिए है क्योंकि उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी वैक्सीन क्यों नहीं ले रहे हैं। क्या वह वैक्सीन लेना नहीं चाहते या अपने किसी विदेशी ट्रिप के दौरान उन्होंने वैक्सीन ले लिया है और छुपाना चाहते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios