Asianet News Hindi

बेवजह की भीड़ रोकने दिल्ली मंडल के 8 प्रमुख स्टेशनों पर 30 रुपए में मिलेगा प्लेटफॉर्म टिकट

कोरोना संक्रमण के केस कम होते ही दिल्ली मंडल के 8 रेलवे स्टेशनों पर फिर से प्लेटफॉर्म टिकट मिलना शुरू हो रहे हैं। हालांकि अनावश्यक भीड़ को रोकने इनकी रेट 30 रुपए कर दी गई है। यह जानकारी उत्तर रेलवे ने दी।

re start the sale of platform tickets at eight major stations of Delhi Division kpa
Author
Delhi, First Published Jun 12, 2021, 3:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होते ही रेलवे की गतिविधियां भी फिर से सुचारू होने लगी हैं। उत्तर रेलवे ने दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन में अभी प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री बंद थी। हालांकि स्टेशन पर अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट की दरें बढ़ाकर 30 रुपये प्रति प्लेटफॉर्म टिकट कर दी गई है।

दिल्ली में कोरोना का हाल
बता दें कि दिल्ली में अब तक 14 लाख से अधिक केस सामने आ चुके हैं। इस समय करीब 4 केस एक्टिव हैं। दिल्ली में 24 हजार से अधिक लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है।

दिल्ली के 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट शुरू
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा-मुझे खुशी है​ कि दिल्ली के 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट शुरू किए जा रहे हैं। इनकी संयुक्त क्षमता क़रीब 17 टन है। केजरीवाल ने कहा-यूके में तीसरी वेव का प्रकोप बढ़ता जा रहा है जबकि वहां पर 45% वैक्सीनेशन हो चुका है। इसके मद्देनज़र हमें पूरी तैयारी करनी होगी।

यह भी पढ़ें-70 दिन बाद सबसे कम 84 हजार केस, लेकिन मौतें फिर 4000 के करीब, पॉजिटिविटी रेट 4.39%

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios