Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तान में हिंदू लड़की के साथ पहले किया गया था रेप, जब बेसुध हो गई तो कर दी हत्या

कराची में सिंधी हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की कथित हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। हिंदू मेडिकल छात्रा की अंतिम शव परीक्षण रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था।  

Report comes after the murder of medical student Namrata in Pakistan
Author
New Delhi, First Published Nov 7, 2019, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कराची में सिंधी हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की कथित हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। हिंदू मेडिकल छात्रा की अंतिम शव परीक्षण रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। छात्रा का शव 16 सितंबर को लरकाना के शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो मेडिकल यूनिवर्सिटी में छात्रावास के कमरे में छत के पंखे से लटका मिला था।

नम्रता अंतिम वर्ष की छात्रा थी
नम्रता बीडीएस अंतिम वर्ष की छात्रा थीं। नम्रता का शव उनके हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला था। उसकी गर्दन से रस्सी बंधी थी। कमरा अंदर से बंद था।

32 लोगों को हिरासत में लिया गया था 

पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए नम्रता के दो साथियों सहित 32 लोगों को हिरासत में लिया था। 'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की खबर के मुताबिक इस केस में मेहरान अब्रो नाम के शख्स से प्यार का मामला भी सामने आया था। डेंटल कॉलेज के एक प्रोफेसर ने भी दावा किया  था कि चांदनी अपनी निजी जिन्दगी में किसी बात को लेकर परेशान थी और उनसे कई बार बात भी की थी। उनसे बात करने के दौरान वह रोई भी।

शोएब अख्तर ने किया था ट्वीट 

नम्रता की मौत पर शोएब अख्तर ने ट्वीट किया था, "मासूम लड़की नम्रता की संदिग्ध मौत के बारे में पढ़कर बेहद दुख हुआ। मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा और अपराधी पकड़े जाए। मेरा दिल हर पाकिस्तानी के साथ धड़कता है चाहे वह किसी भी आस्था का हो। #JusticeForNimrita"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios