Asianet News Hindi

रिया के बाद NCB के टारगेट पर बॉलीवुड से जुड़े 25 नाम, एक्शन के लिए एनसीबी चीफ से जल्द होगी मीटिंग

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने रिया के बाद बड़ी मछलियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रिया और दूसरे ड्रग पैडलर्स से पूछताछ के दौरान 25 बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम मिले हैं। ये लोग ड्रग की लेन-देन में शामिल होने का आरोप है। एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं। वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से बात करेंगे।
 

Riya Chakraborty NCB has prepared a dossier of 25 Bollywood names kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 11, 2020, 2:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने रिया के बाद बड़ी मछलियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रिया और दूसरे ड्रग पैडलर्स से पूछताछ के दौरान 25 बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम मिले हैं। ये लोग ड्रग की लेन-देन में शामिल होने का आरोप है। एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं। वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से बात करेंगे।

एनसीबी ने बनाया है डोजियर
एनसीबी ने पूछताछ के बाद कुछ बड़े नाम के साथ एक डोजियर बनाया है। उसी पर मीटिंग के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डोजियर में बॉलीवुड से जुड़े 25 सेलेब्रिटी का नाम है। इन नामों को रिया से पूछताछ के बाद शामिल किया गया है। 

एनसीबी ने शोविक के बयान पर रिया को गिरफ्तार किया था
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया के भाई शोविक ने एनसीबी के सामने जो कबूला, जिसके आधार पर रिया को गिरफ्तार किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोविक ने एनसीबी के सामने कबूल किया कि उसने बहन रिया के कहने पर ही सैमुअल मिरांडा के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा। शोविक ने एनसीबी को बताया था कि उस ड्रग्स का इस्तेमाल सुशांत के लिए किया जाता था। सैमुअल मिरांडा ने भी एनसीबी के सामने कबूला कि उस ड्रग्स का इस्तेमाल सुशांत के लिए किया जाता था। ड्रग्स के बदले पेमेंट का भी सबूत मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स के बदले 12 बार डिजिटल पेमेंट किया गया। इस दौरान रिया चक्रवर्ती का क्रेडिक कार्ड भी इस्तेमाल किया गया।

 

Rhea की जमानत याचिका खारिज, जेल में ऐसा रहा दूसरा ब्रेकफस्ट और लंच में दिया गया ये सब

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios