Asianet News Hindi

हम जीतेंगे- Positivity Unlimited: क्या जनता-क्या शासन, पहली लहर के बाद हम सब गफलत में आ गए: RSS प्रमुख

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों और अव्यवस्थाओं को देखते हुए नकारात्मक माहौल बन गया है। ऐसे में इसे दूर करने के लिए दिल्ली स्थित कोविड रिस्पॉन्स टीम द्वारा 5 दिन का 'हम जीतेंगे- पॉजिटिविटी अनलिमिटेड', व्याख्यान शुरू किया गया। इसके तहत 15 मई को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने सकारात्मक महौल बनाने की अपील की। 

RSS chief Mohan Bhagwat at positivity unlimited lecture series news and update KPP
Author
New Delhi, First Published May 15, 2021, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों और अव्यवस्थाओं को देखते हुए नकारात्मक माहौल बन गया है। ऐसे में इसे दूर करने के लिए दिल्ली स्थित कोविड रिस्पॉन्स टीम द्वारा 5 दिन का 'हम जीतेंगे- पॉजिटिविटी अनलिमिटेड', व्याख्यान शुरू किया गया। इसके तहत 15 मई को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने सकारात्मक महौल बनाने की अपील की। सं

संघ प्रमुख ने कहा, हम सभी आम जनता, सरकार और प्रशासन, पहली लहर के बाद गफलत में आ गए। यही वजह है कि अब हम समस्या का सामना कर रहे हैं। अब तीसरी लहर की बात हो रही है लेकिन हमें डरने की नहीं बल्कि खुद को तैयार करने की जरूरत है। 

सभी भेद भुलाकर टीम की तरह काम करें- भागवत
संघ प्रमुख ने कहा, कोरोना आपदा मानवता पर है, भारत को विश्व के सामने अपना उदाहरण रखना है, सारे भारत को एक समूह के नाते सारे भेद भूलकर सभी को एक टीम की तरह काम करना है। उन्होंने कहा, हमें सकारात्मक रहना होगा और मौजूदा स्थिति में खुद को कोरोना नकारात्मक रखने के लिए सावधानी बरतनी होगी। 

तर्कहीन बयान देने से बचें
मोहन भागवत ने कहा, वर्तमान कोरोना महामारी से बनी परिस्थितियों में तर्कहीन बयान देने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा, यह वक्त परीक्षा का है। हमें एकजुट रहना है और टीम की तरह काम करना है। उन्होंने कहा, सफलता और असफलता अंतिम नहीं हैं। जारी रखने का साहस ही मायने रखता है। 

पूरा वीडियो यहां देखें:

ये भी पढ़े: हम जीतेंगे- Positivity Unlimited: 'सकारात्मक विचार साझा करें, इससे कोरोना से जंग में मदद मिलेगी'

ये भी पढ़ें : हम जीतेंगे- Positivity Unlimited:अजीम प्रेमजी बोले- अगर हम एक साथ रहेंगे तो मजबूत रहेंगे

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios