Asianet News Hindi

क्या भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना संक्रमित हुए? मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। बता दें कि संबित पात्रा भाजपा के जाना-पहचाना चेहरा है। टीवी डिबेट में अक्सर पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं।  

Sambit Patra was admitted to the hospital due to symptoms of corona kpn
Author
New Delhi, First Published May 28, 2020, 3:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। बता दें कि संबित पात्रा भाजपा के जाना-पहचाना चेहरा है। टीवी डिबेट में अक्सर पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं।

संबित पात्रा ने 2019 में लड़ा था चुनाव

साल 2019 में लोकसभा चुनाव में संबित ओडिशा की एक सीट से उम्मीदवार भी थे। लेकिन चुनाव हार गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें गुरुवार को गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 

2010 से भाजपा प्रवक्ता है संबित पात्रा

डॉक्टर संबित पात्रा सर्जन है और इन्होने 2002 में एससीबी मेडिकल कोलेज कटक, उत्कल विश्वविद्यालय से जनरल सर्जरी में मास्टर ऑफ सर्जरी (एमएस) किया है। 2003 में संघ लोक सेवा आयोग संयुक्त चिकित्सा सेवा में योग्यता प्राप्त करके एक चिकित्सा अधिकारी के रूप में हिंदू राव अस्पताल में कार्यभार ग्रहण किया। इन्होने 1997 में वीएसएस मेडिकल कोलेज बुर्ला संबलपुर विश्वविद्यालय से एमबीबीएस किया है। डॉक्टर संबित पात्रा 2010 से अब तक भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios