Asianet News Hindi

सैंडलवुड ड्रग्स केस: आरोपी एक्ट्रेस ने 2 साल पहले कबूल किया था इस्लाम, नाम बदलकर माहिरा रखा था

सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में एक्ट्रेस संजना गलरानी के धर्म को लेकर एक कन्नड़ चैनल 'सुवर्णा न्यूज' ने बड़ा खुलासा किया है। फ़िलहाल सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) बेंगलुरु के हेडक्वार्टर लेकर गई है।

sandalwood actress sanjjanaa converted to islam, changed name to mahira
Author
Bengaluru, First Published Sep 18, 2020, 10:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बैंगलुरू. सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में संजना गलरानी जेल में बंद हैं। जहां वे जमानत की कोशिश में जुटी हैं। वहीं,अब उनके धर्म को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। कन्नड़ न्यूज चैनल 'सुवर्णा न्यूज' के मुताबिक, उनका असली नाम अर्चना मनोहर गलरानी है। उन्हें दो साल पहले उन्होंने इस्लाम को अपनाया और अपना नाम बदलकर माहिरा रख लिया। 

 चैनल के मुताबिक, संजना ने 2 साल पहले अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था। संजना ने मुस्लिम धर्म अपनाते हुए अपना नाम माहिरा रख लिया था। चैनल के पास इसके पुख्ता सबूत हैं कि संजना ने अपना धर्म परिवर्तन करवा लिया था। चैनल के पास धर्म परिवर्तन से जुड़े दस्तावेज जैसे पंजीयन प्रमाण पत्र, एफिडेविट, बेंगलुरु की एक मस्जिद द्वारा जारी एक प्रमाण हैं जिनसे यह साबित होता है कि संजना 2 साल पहले माहिरा बन चुकी हैं। हालांकि उन्होंने बताया था कि उन्होंने इस्लाम धर्म अपनी मर्जी से कबूल किया था। उन्होंने दस्तावेज में यह लिखित में दिया है कि वे इस्लाम से काफी प्रभावित हैं, उन्होंने धर्म के बारे में 10 साल तक पढ़ा। 



सीसीबी ने संजना के घर पर मारा था छापा

कुछ दिन पहले सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में एक्ट्रेस संजना गलरानी के बेंगलुरु स्थित घर पर छापा मारा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीसीबी ने संजना के मोबाइल, लैपटॉप, अन्य दस्तावेजों को सील कर दिया था। 8 सिंतबर तक इस मामले में एक्ट्रेस संजना और एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर किया गया था। एक्ट्रेस रागिनी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios