Asianet News Hindi

मनी लांड्रिंग मामले में ED के एक्शन पर बोले संजय राउत- हम किसी एजेंसी से नहीं डरते

शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता, संजय राउत ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार के सदस्यों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन वह इंतजार कर रहे हैं।

Sanjay Raut on ED action in money laundering case said We are not afraid of any agency kpl
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2020, 3:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता, संजय राउत ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार के सदस्यों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन वह इंतजार कर रहे हैं। राउत ने कहा, "हम किसी भी एजेंसी से नहीं डरते हैं, उन्हें जांच करने दें, लेकिन वर्तमान युग में सच बोलना और मुखर होना सबसे बड़ी गलतियां हैं, जिसकी वजह से आप केंद्रीय एजेंसियों के निशाने पर आते हैं।"

ठाणे से पार्टी के विधायक, प्रताप सार्णिक का समर्थन दिखाते हुए, राउत ने कहा कि पूरी शिवसेना उनके साथ है क्योंकि यह राजनीति के बदले कुछ नहीं है। एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट में एक झटक लेते हुए राउत ने कहा, "केवल मैं ही नहीं, महाविकास अगाड़ी के अन्य नेताओं को भी ईडी का नोटिस मिल सकता है। जैसा कि ईडी ने कंकालों को कब्र से बाहर निकालने के लिए खुदाई का काम शुरू किया है। 

ED की कार्रवाई पर ली चुटकी 
संजय राउत ने कहा ED ने पवार साहब को भी नोटिस भेजा था। कोई काम नहीं हो रहा है और इसीलिए 10,000 करोड़ रुपये का घोटाला करने वाले लोग मुफ्त में घूम रहे हैं। कुछ लोगों की संपत्ति 1 करोड़ रुपये से 5,000 करोड़ रुपये हो गई है, लेकिन ईडी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। राउत ने यह भी दावा किया कि उन्हें 121 राजनेताओं की सूची मिली है जो सत्ता में हैं और जल्द ही वह ईडी को आगे की जांच के लिए दे देंगे।

ED ने शिवसेना विधायक व उनके बेटे को किया है तलब 
बुधवार को ईडी ने मनी लांड्रिंग मामले में शिवसेना के विधायक प्रताप सार्णिक और उनके बेटे को तलब किया है। कल ईडी की टीम ने ठाणे में प्रताप सैरामिक के आवास पर छापा मारा। बाद में, प्रताप सार्णिक के बड़े बेटे विहंग साणक को मुंबई ईडी कार्यालय में जांच में शामिल होने के लिए कहा गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios