Asianet News Hindi

सारा, रकुल प्रीत और सिमोन को NCB जारी कर सकती है समन, सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को समन जारी कर सकता है। टाइम्स नाउ ने सूत्रों ने हवाले से इस बात की जानकारी दी है। सुशांत सिंह की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पूछताछ में  सारा, रकुल प्रीत और खंबाटा का नाम लिया था। 

Sara Ali Khan Rakul Preet may issue NCB summons charges of drugs in Sushant case kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 14, 2020, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को समन जारी कर सकता है। टाइम्स नाउ ने सूत्रों ने हवाले से इस बात की जानकारी दी है। सुशांत सिंह की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पूछताछ में  सारा, रकुल प्रीत और खंबाटा का नाम लिया था। चैनल (टाइम्स नाउ) के मुताबिक, बॉलीवुड के लगभग 25 लोग केंद्रीय जांच एजेंसी के रडार पर हैं। 

गुरुवार या शुक्रवार को हो सकती है पूछताछ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात की संभावना है कि सारा, रकुल प्रीत और खंबाटा को गुरुवार या शुक्रवार को बयान दर्ज कराने के लिए एक साथ बुलाया जाएगा। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के स्कूल दोस्त सूर्यदीप मल्हौत्रा ​​के घर पर छापा मारा। सूत्रों ने कहा, कथित ड्रग पेडर सूर्यदीप मल्होत्रा NCB कार्यालय बुलाया जा सकता है।

8 सितंबर को रिया हुई थी गिरफ्तार
NCB ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अभी वह बायकुला जेल में बंद हैं। अभिनेता सुशांत की मौत से संबंधित ड्रग्स से जुड़े मामले में NCB ने रिया के भाई शोविक को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अन्य आरोपियों में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत भी न्यायिक हिरासत में हैं। 

26 अगस्त को NCB ने दर्ज किया था केस
26 अगस्त को एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया, उनके भाई शोविक, गौरव आर्य, जया साहा और श्रुति मोदी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले में रविवार को 6 और लोगों की गिरफ्तारी हुई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios