Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारतीय जवानों ने एलओसी पर 2 आतंकियों को मार गिराया, लॉन्चपैड्स पर अभी भी 300 आतंकवादी मौजूद

नौगाम सेक्टर में एलओसी पर सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया। जनरल वीरेंद्र वत्स ने बताया, हमारे सैनिकों ने पाकिस्तानी पोस्ट से उत्पन्न संदिग्ध मूवमेंट का पता लगाया। ये एंटी घुसपैठ बाड़े को काटकर अंदर आने की कोशिश कर रहे थे। ग्राउंड पर उपस्थित ट्रुप्स ने उचित कार्रवाई करते हुए 2 आतंकवादियों को मार गिराया।

Security forces kill 2 terrorists at LoC in Naugam sector kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 11, 2020, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नौगाम सेक्टर में एलओसी पर सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया। जनरल वीरेंद्र वत्स ने बताया, हमारे सैनिकों ने पाकिस्तानी पोस्ट से उत्पन्न संदिग्ध मूवमेंट का पता लगाया। ये एंटी घुसपैठ बाड़े को काटकर अंदर आने की कोशिश कर रहे थे। ग्राउंड पर उपस्थित ट्रुप्स ने उचित कार्रवाई करते हुए 2 आतंकवादियों को मार गिराया।

लॉन्चपैड्स पर 300 आतंकवादी मौजूद
एलओसी की घुसपैठ की वर्तमान स्थिति पर मेजर जनरल वीरेंद्र वत्स ने कहा, इनपुट्स से संकेत मिला है कि उनके लॉन्चपैड पूरी तरह से कब्जे में हैं। अगर अनुमान लगाएं तो 250-300 आतंकवादी वर्तमान में विपरीत लॉन्चपैड्स पर कब्जा किए हुए हैं। 

Image

 

असॉल्ट राइफल और मैग्जीन्स बरामद
उन्होंने बताया, मारे गए आतंकियों के पास से दो एके असॉल्ट राइफल, 12 भरी हुईं मैग्जीन्स, एक पिस्टल, कुछ ग्रेनेड बरामद हुए हैं। उनके पास से करीब डेढ़ लाख की पाकिस्तानी और भारतीय करंसी भी बरामद हुई है। सर्च अभियान अभी भी जारी है।

30 दिन में 6 आतंकी ढेर
सुरक्षाबलों ने इस महीने 6 आतंकियों को मार गिराया। इससे पहले पुलवामा में एक आतंकी को मारा गया। इसके अलावा 4 जुलाई को कुलगाम के अर्राह में हिजबुल के 2 आतंकी मारे गए। 2 जुलाई को श्रीनगर के मालबाग में सुरक्षाबलों ने आईएस के 1 आतंकी को ढेर किया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios