Asianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, एके 47 बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के लारनू में शनिवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकी मारा गया। कश्मीर पुलिस से मिले इनपुट के बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। उसके पास से एक एके 47 बरामद की गई है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Security forces killed a terrorist in an encounter in Jammu and Kashmir kpn
Author
New Delhi, First Published Oct 17, 2020, 9:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के लारनू में शनिवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकी मारा गया। कश्मीर पुलिस से मिले इनपुट के बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। उसके पास से एक एके 47 बरामद की गई है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पहले इलाके की घेराबंदी की गई। इसी दौरान आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।  

12 और 16 अक्टूबर को भी हुई थी मुठभेड़
12 अक्टूबर को कश्मीर के रामबाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक आतंकी को मार गिराया गया था। 16 अक्टूबर को बडगाम में भी आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक आतंकी मारा गया था। वहीं  14 अक्टूबर को शोपियां में 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने डेर कर दिया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios