Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद के कई इलाकों में फिर से भीषण बारिश, पिछले दिनों बाढ़ से हुई थी 31 लोगों की मौत

भारी बारिश और बाढ़ के कहर से परेशान तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है। शनिवार देर शाम से हैदाराबाद के कई इलाकों में रूक-रूककर बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के कारण कई क्षेत्रों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है।

Severe rain in many areas of Hyderabad 31 people died due to heavy rains in the past kpl
Author
Hyderabad, First Published Oct 18, 2020, 2:41 AM IST

हैदराबाद. भारी बारिश और बाढ़ के कहर से परेशान तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है। शनिवार देर शाम से हैदाराबाद के कई इलाकों में रूक-रूककर बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के कारण कई क्षेत्रों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है। सड़कों पर पानी भरने के कारण गाड़ियों की आवाजाही में परेशानी हो रही है। हाल ही में बारिश का कहर झेल चुके वहां के लोगों में एक बार फिर से दशहत पैदा हो गई है।

बता दें कि हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से 31 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पूरे तेलंगाना में 50 लोगों की जानें गई हैं। पिछले हफ्ते तेलंगाना में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है और बड़े पैमाने पर जान-माल का नुकसान हुआ है। पिछले कई दिनों से लगातार बारिश की वजह से हैदाराबाद और ग्रामीण क्षेत्र के कई इलाकों में बाढ़ आ गई है।

कई इलाकों की बिजली कटी 
बारिश के बाद कई जगहों पर बिजली के खंभे उखड़ गए। एहतियात के तौर पर भारी बारिश वाले इलाकों में बिजली आपूर्ति को रोक दिया गया। बिजली ना होने से भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। तेलंगाना में बाढ़ से कम से कम पांच लोगों के लापता होने की भी सूचना है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios