Asianet News HindiAsianet News Hindi

शरद पवार ने अजित पर गुमराह करने का आरोप लगाया, कहा, भाजपा के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अजित पवार का जवाब देते हुए उनपर गुमराह करने का आरोप लगाया। शरद पवार ने कहा, भाजपा के जाने गठबंधन का सवाल ही नहीं उठता है। 

Sharad Pawar about ajit pawar, there is no question of forming an alliance with BJP
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2019, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अजित पवार का जवाब देते हुए उनपर गुमराह करने का आरोप लगाया। शरद पवार ने कहा, भाजपा के साथ गठबंधन का सवाल ही नहीं उठता है। एनसीपी ने पहले ही शिवसेना और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का फैसला किया है। 

शरद पवार ने कहा कि अजित पवार का बयान गलत है और लोगों में भ्रम फैला रहा है। दरअसल, अजित पवार ने रविवार को चुप्पी तोड़ते हुए एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। 

 

क्या कहा अजित पवार ने ?
अजित पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया है। जिसमें उन्होंने कहा लिखा है कि मिलकर महाराष्ट्र के हित के लिए काम करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा एनसीपी महाराष्ट्र में स्थिर सरकार देंगे। 

 

अजित पवार ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में ही रहूंगा। शरद पवार हमारे नेता हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। सब ठीक है। लेकिन धैर्य की जरूरत है। सभी को समर्थन के लिए धन्यवाद।

भाजपा नेताओं को भी धन्यवाद कहा
पवार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल समेत तमाम भाजपा नेताओं और केंद्रीय मंत्री की शुभकामनाओं पर धन्यवाद कहा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios