Asianet News Hindi

पूर्व एमपी अकबर अहमद डंपी पर शाजिया इलमी ने लगाया बदसलूकी का आरोप, पुलिस में मामला हुआ दर्ज

भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी (Shazia Ilmi) ने बसपा के पूर्व एमपी अकबर अहमद डंपी (Akbar Ahmad Dumpy) पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

Shazia Ilmi alleges former bsp mp Akbar Ahmad Dumpy of misbehaving MJA
Author
New Delhi, First Published Feb 20, 2021, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नेशनल डेस्क। भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी (Shazia Ilmi) ने बसपा के पूर्व एमपी अकबर अहमद डंपी (Akbar Ahmad Dumpy) पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। शाजिया इल्मी ने दिल्ली के वसंत कुंज थाने में अकबर अहमद डंपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शाजिया इल्मी ने आरोप लगया कि 5 फरवरी को एक रात्रिभोज के दौरान अकबर अहमद डंपी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

7 फरवरी को हुआ मामला दर्ज
अकबर अहमद डंपी के विरुद्ध दिल्ली के वसंत कुंज थाने में आईपीसी की धारा 506 (धमकी देना) और 509 (किसी महिला का अनादर करना) के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। शाजिया इल्मी ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया है कि 5 फरवरी को वे वसंत कुंज में चेतन सेठ की पार्टी शामिल हुई थीं, जहां कई देशों के राजदूत भी शामिल हुए थे। उसी पार्टी में अकबर अहमद डंपी ने पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक शाजिया इल्मी के साथ दुर्व्यवहार किया।

क्या कहा शाजिया इल्मी ने
शाजिया इल्मी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वे चिली के राजदूत से अपने देश के कानून को लेकर बात कर रही थीं, उसी दौरान अकबर अहमद डंपी वहां आए और भाजपा और प्रधानमंत्री को लेकर अपशब्द कहने लगे। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन डंपी नहीं माने और लगातार आपत्तिजनक बातें कहते रहे। पार्टी में पैरागुए, इक्वाडोर और कोस्टा रिका के राजदूत भी मौजूद थे।

सेक्शुअल रिमार्क भी किए
शाजिया इल्मी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि अकबर अहमद डम्पी ने उन पर सेक्शुअल रिमार्क भी किए। इसकी शिकायत शाजिया इल्मी ने पहले चितरंजन पार्क थाने में की थी, लेकिन पार्टी की जगह वसंत कुंज थी, इसलिए 7 फरवरी को शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज थाने में मामला दर्ज किया गया।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios