Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस के साथ जाने पर शिवसेना के एक कार्यकर्ता ने दिया इस्तीफा, कहा, जो मेरे राम का नहीं...

महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार के इस्तीफा देने के कुछ देर बाद देवेंद्र फडणवीस ने भी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर महाराष्ट्र में सरकारि बना रही हैं, लेकिन शिवसेना का कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाना उसके एक कार्यकर्ता को रास नहीं आया। उसने मंगलवार की रात पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

Shiv Sena activist resigns after Shiv Sena Congress and NCP alliance in Maharashtra
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2019, 12:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार के इस्तीफा देने के कुछ देर बाद देवेंद्र फडणवीस ने भी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर महाराष्ट्र में सरकारि बना रही हैं, लेकिन शिवसेना का कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाना उसके एक कार्यकर्ता को रास नहीं आया। उसने मंगलवार की रात पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

कार्यकर्ता ने ट्वीट पर दी जानकारी
रमेश सोलंकी नाम के कार्यकर्ता ने ट्विटर पर इस्तीफे की घोषणा की। उनसे लिखा कि वह शिवसेना के बीवीएस/युवा सेना के पद से इस्तीफा दे रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी अंतरात्मा और विचारधारा कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती है।

"जो मेरे राम का नहीं, वो मेरे किसी काम का नहीं"
शिवसेना के कार्यकर्ता ने एक दूसरे ट्वीट पर लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मेरा पक्ष जानना चाहते थे, अब मुझे अपनी बात साफ तरीके से कहने दो। जो मेरे श्री राम का नहीं है, वो मेरे किसी काम का नहीं है। एक बार फिर प्यार और सम्मान के लिए आदित्य भाई को धन्यवाद। आपके साथ काम करने में मजा आया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios