Asianet News Hindi

पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट पर बोले संजय राउत- महाराष्ट्र बड़ा राज्य, किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पूर्व नेवी (Navy) अफसर मदन शर्मा (Madan Sharma) से शिवसैनिकों द्वारा मारपीट को लेकर विवादास्पद बयान दिया। राउत ने कहा, महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। यहां किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है। 

Shiv Sena Sanjay Raut commented over attack on a retired Navy officer in Mumbai KPP
Author
Mumbai, First Published Sep 13, 2020, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने पूर्व नेवी (Navy) अफसर मदन शर्मा (Madan Sharma) से शिवसैनिकों द्वारा मारपीट को लेकर विवादास्पद बयान दिया। राउत ने कहा, महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। यहां किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है। इतना ही नहीं राउत ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) द्वारा फोन किए जाने पर भी सवाल खड़े किए।

राउत ने एएनआई से बातचीत में कहा, आपको पता कि उत्तर प्रदेश में कितने एक्स सर्विसमैन पर हमला होता है। क्या रक्षा मंत्री ने उन्हें कॉल किया। हमारी सरकार विश्वास रखती है कि किसी भी निर्दोष पर हमला नहीं होना चाहिए। 

महाराष्ट्र में कानून की सरकार
उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में कानून की सरकार है, कानून का राज्य है। हमारे गृहमंत्री अनिल देशमुख ने तुरंत कानूनी कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ा है। ये नहीं देखा कि वो किस पार्टी से हैं। 

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व नेवी अफसर पर किया हमला
पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा पर हाल ही में एक कथित दौर पर विवादित कार्टून पोस्ट किया था। इसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया था। इस मामले में उद्धव सरकार विपक्षियों के निशाने पर आ गई थी। अब तक इस मामले में 6 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

इस्तीफा दें उद्धव ठाकरे- मदन शर्मा
पूर्व नेवी अफसर ने रविवार को महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, अगर उद्धव ठाकरे सरकार नहीं चला पा रहे हैं, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। लोगों को ऐसी सरकार चुनने की अनुमति मिलनी चाहिए, जो राज्य में कानून व्यवस्था बना सके। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios