Asianet News Hindi

वल्लभ भवन दलालों का अड्डा, दिग्विजय सिंह इंटरनेशनल झूठे...शिवराज ने बताया, कैसा था कांग्रेस का शासन

मध्य प्रदेश में उप-चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शंखनाद कर दिया है। उन्होंने रायसेन की सांची विधानसभा में पहुंचकर जनता को संबोधित किया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, बीच में बिजली के बिल ज्यादा आ गए थे क्योंकि बिल जनता को अनुमान से दे दिए गए थे।  

Shivraj Singh Chauhan calls Digvijay Singh an international liar kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 15, 2020, 7:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश में उप-चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शंखनाद कर दिया है। उन्होंने रायसेन की सांची विधानसभा में पहुंचकर जनता को संबोधित किया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, बीच में बिजली के बिल ज्यादा आ गए थे क्योंकि बिल जनता को अनुमान से दे दिए गए थे। जिनका 100 रुपए बिजली का बिल आया है उनसे तीन महीने के लिए 50रुपए और जिनका 100-400 उनसे 100 रुपए और जो ज्यादा बिजली खपत करते हैं उनसे आधा बिल लिया जाएगा।

"वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था"
उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश का वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था कमलनाथ के राज में। विकास के सारे काम ठप हो गए थे। मैंने बच्चों के खाते में 580 करोड़ रुपए डाले ताकि बच्चों की छात्रवृति दी जा सके। 

"दिग्विजय सिंह इंटरनेशनल झूठे हैं"
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, दिग्विजय सिंह इंटरनेशनल झूठे हैं ऐसा झूठ बोलने वाला आदमी हमने कहीं नहीं देखा। मैंने पत्रकारों के साथ एक वार्ता में हर गांव शराब की दुकान खुलने के विरोध में कहा था कि सरकार क्या चाहती है कि लोग पीएं और पड़े रहें। वीडियो के उतने से हिस्से के साथ छेड़छाड़ की गई। 

प्रदेश में एक वीडियो हुआ वायरल
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भाजपा द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शराब पीने की वकालत करते हुए दिखाया गया है, जबकि ओरिजनल वीडियो शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार दौरान जारी किया था। इस वीडियो में शिवराज सिंह कमलनाथ सरकार की आबकारी नीति की आलोचना करते हुए तंज कस रहे हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कहा कि भाजपा और मोदी, शाह के भक्त राहुल गांधी को लेकर लगातार वीडियो एडिट करके चलाते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios