Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन को चचेरे भाई से हुआ प्यार, दोनों करना चाहते थे शादी, परिवार ने नहीं दी इजाजत तो कर ली आत्महत्या

नाबालिग लड़की को अपने चचेरे से भाई प्यार हो गया और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार वालों के विरोध के बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक यह मामला दिल्ली का है।

Sister loved cousin, both wanted to marry KPS
Author
New Delhi, First Published Dec 25, 2019, 9:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्यार कब और किससे हो जाए यह कहा नहीं जा सकता। लेकिन हर प्यार अपने अंजाम तक भी नहीं पहुंच पाता। जिसमें तमाम अड़चने आती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें एक नाबालिग लड़की को अपने चचेरे से भाई प्यार हो गया और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार वालों के विरोध के बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक यह मामला दिल्ली का है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर एक डेड बॉडी पंखे से झूलती मिली तो दूसरी उसी घर के एक कोने में लगे कुंडी से लटकता मिला।

परिवार वालों को नहीं है परवाह 

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें लिखा है कि ‘हमलोग उदास और परेशान हैं क्योंकि हमारा परिवार हमें शादी करने की इजाजत नहीं दे रहा…वो लोग परिवार और इज्जत की परवाह करते हैं लेकिन हम अपनी परवाह करते हैं…इसलिए हम यह कदम उठा रहे हैं।’ पुलिस ने बताया कि जो सुसाइड नोट बरामद किया गया है उनपर दो लोगों के हस्ताक्षर हैं।’ पुलिस ने अभी इस मामले में किसी को संदिग्ध नहीं माना है।

राजस्थान का रहने वाला है युवक 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया युवक राजस्थान के कोटा का रहने वाला था और यहां रहकर वो इंजीनियरिंग में एडमिशन की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि दिसंबर के पहले हफ्ते में इन दोनों ने घर से भागने की भी कोशिश की थी लेकिन दोनों पकड़े गए थे। लड़की के चाचा ने बताया कि ‘पिछले साल से यह युवक हर महीने लड़की से मिलने के लिए दिल्ली आता था। जब वो लगातार दिल्ली आने लगा तब हमें उसपर शक हो गया। हमने जब उससे पूछताछ की तब उसने अपने इस रिश्ते के बारे में बताया और कहा कि वो दोनों शादी करना चाहते हैं। उसकी बातें सुनकर हम दंग थे और हमने दोनों को यह रिश्ता खत्म करने की हिदायत दी थी।’ पुलिस ने बताया कि परिवार के लोगों ने युवक को कोटा वापस चले जाने के लिए भी कहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios