Asianet News Hindi

'पीएम ने पूछा किस राज्य से हैं, कब से काम कर रहे हैं...' वैक्सीन लगने से पहले मोदी-नर्स के बीच क्या बात हुई?

पीएम मोदी ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई। पीएम को वैक्सीन लगाने के दौरान वहां मौजूद केरल के नर्स रोजम्मा अनिल ने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे खुशी का दिन है। उन्होंने कहा, आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोवैक्सिन लेने के लिए हॉस्पिटल आए। पीएम ने हमें बधाई दी और पूछा कि हम किस राज्य में हैं, हम यहां कब से काम कर रहे हैं। 

Sister P Niveda  and Rosamma anil who inoculated PM Modi today kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 1, 2021, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पीएम मोदी ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई। पीएम को वैक्सीन लगाने के दौरान वहां मौजूद केरल के नर्स रोजम्मा अनिल ने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे खुशी का दिन है। उन्होंने कहा, आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोवैक्सिन लेने के लिए हॉस्पिटल आए। पीएम ने हमें बधाई दी और पूछा कि हम किस राज्य में हैं, हम यहां कब से काम कर रहे हैं। 

रोजम्मा अनिल ने कहा, मुझे और मेरे सहयोगी ने पीएम को वैक्सीन लगाया, जिसके बाद प्रधानमंत्री को 30 मिनट तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया। पीएम बहुत खुश थे। जब वह निकलने वाले थे तब भी हमारे पास आए और हमें धन्यवाद दिया।

लग भी गई और पता भी नहीं चला: पीएम मोदी
प्रधानमंत्री को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाने वाली सिस्टर पी निवेदा ने कहा, प्रधानमंत्री को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है, 28 दिन में दूसरी डोज़ लगाई जाएगी। वैक्सीन देने के बाद उन्होंने बोला कि वैक्सीन लगा भी दी, पता भी नहीं चला।

पीएम ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरा 
एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगाने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभी जानकारी दी गई। रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरवाया गया। पीएम को वैक्सीन लगने के आधे घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया। जब कोई साइड इफेक्ट नहीं दिखा तो उन्हें छोड़ दिया गया।। पीएम अपने काम पर लौट गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios