Asianet News Hindi

असम: एआईयूडीएफ चीफ की रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे, स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा ने की निंदा

असम के सिलचर एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह नारा ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में लगाया जा रहा है। वीडियो शुक्रवार की सुबह का बताया जा रहा है। 
 

Slogans of Pakistan Zindabad at AIUDF Chief rally at Assam Silchar Airport kpn
Author
Silchar, First Published Nov 6, 2020, 1:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुवाहाटी. असम के सिलचर एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह नारा ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में लगाया जा रहा है। वीडियो शुक्रवार की सुबह का बताया जा रहा है। 

सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो

असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखिए, जो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह कांग्रेस को पूरी तरह से उजागर करता है जो इस तरह की ताकतों को गठबंधन बनाकर प्रोत्साहित कर रहा है। जय हिन्द

असम में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अभियान तेज कर दिए हैं, इस बीच यह वीडियो ने राज्य के लोगों में हलचल पैदा कर दी है। इस घटना की असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हिमंत बिस्वा सरमा और अन्य राजनीतिक नेताओं ने निंदा की है। बदरुद्दीन अजमल आगामी चुनाव प्रचार के लिए चार दिवसीय दौरे की तैयारी के लिए सिलचर में हैं। अजमल ने सिलचर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि एआईयूडीएफ बराक घाटी में 12 सीटें जीतेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios