Asianet News Hindi

हमको दिल्ली जैसी स्वास्थ्य क्रांति असम में नहीं चाहिए...स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा को क्यों कहना पड़ा

आम आदमी पार्टी के नेशनल कौंसिल मेंबर और असम प्रभारी राजेश शर्मा द्वारा असम में कोविड मैनेजमेंट पर किए गए कमेंट की सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू हो गई है। शर्मा ने असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा द्वारा असम में पांच ऑक्सीजन प्लांट होने और पांच लाख वैक्सीन की उपलब्धता पर सवाल उठाए थे। 

Social Media war between AAP leader and Assam Health Minister, Users trolled delhi leader DHA
Author
New Delhi, First Published May 1, 2021, 7:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेशनल कौंसिल मेंबर और असम प्रभारी राजेश शर्मा द्वारा असम में कोविड मैनेजमेंट पर किए गए कमेंट की सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू हो गई है। शर्मा ने असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा द्वारा असम में पांच ऑक्सीजन प्लांट होने और पांच लाख वैक्सीन की उपलब्धता पर सवाल उठाए थे। 

 

क्या कहा था आप प्रभारी राजेश शर्मा ने


आप प्रभारी राजेश शर्मा ने कहा था कि असम के स्वास्थ्य मंत्री पांच ऑक्सीजन प्लांट होने का दावा कर रहे हैं लेकिन असम के लोग एक के बारे में भी नहीं जानते। इसी तरह पांच लाख वैक्सीन उपलब्ध होने की बात कह रहे लेकिन आरोग्य सेतु शून्य दिखा रहा है। उन्होंने कहा था कि असम से कोरोना चला गया है। वह असम के फेंकू बनते जा रहे हैं। 

 

हेमंत बिस्वा सरमा ने दिया जवाब
राजेश शर्मा के सवाल खड़े करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने ऑक्सीजन पीएसए प्लांट को गिनाया। फिर राजेश शर्मा ने दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बताते हुए ट्वीट किया। इस पर स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब दिया कि कौन सी क्रांति दिल्ली में आप ने लाई है। दिल्ली में लोग अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन के अभाव में मर रहे हैं। असम जैसे राज्य रेमेडेसिविर इंजेक्शन भेजकर सहयोग कर रहे हैं। हमको दिल्ली जैसी क्रांति अपने असम में नहीं चाहिए। आप आकर असम में हमारे प्लांट देख सकते हैं, अगर आपमें हिम्मत है तो। 

 

दिल्लीवासी पूछ रहे दिल्ली में ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं लगाया

असम पर सवाल कर आप नेता राजेश शर्मा फंसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनसे सवाल किए जा रहे हैं कि असम पर सवाल उठाने वाले आप नेता को दिल्ली की व्यवस्था क्यों नहीं दिख रही। दिल्ली में इंतजाम क्यों नहीं किए गए। ऑक्सीजन की कमियों को दूर करने के लिए दिल्ली सरकार ने क्या किया, क्यों हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios