Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sonali Phogat death case में कर्लीज रेस्तरां का मालिक एडिवन व रूमबॉय भी गिरफ्तार, दोनों ने की थी ड्रग्स सप्लाई

Sonali Phogat की बीते 23 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में गोवा के एक होटल में मौत हो गई थी। पहले तो बताया गया कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक है लेकिन परिजन के शक जताने पर जांच शुरू हुई। जांच में पता चला कि सोनाली फोगाट की सुनियोजित ढंग से हत्या की गई है।
 

Sonali Phogat death case updates, Curlies restaurant owner Edwin Nunes and Dattaprasad Gaonkar arrested in NDPS act by Anjuna Police, DVG
Author
First Published Aug 27, 2022, 8:32 PM IST

Sonali Phogat death case: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा की अंजुना पुलिस ने दो और लोगों को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों पर होटल में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने के आरोप में कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स और दत्ता प्रसाद गांवकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को पहले ही अरेस्ट कर लिया था।

गोवा पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के वॉशरूम से मृतका को दिए गए ड्रग्स को बरामद किया है। ड्रग्स की पहचान मेटामेम्फेटामाइन के रूप में किया गया है। ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी। गांवकर, अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम कर रहा था। इसी होटल के रेस्तरां में सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था। होटल में ही उनकी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

लिक्विड ड्रग्स दिया सोनाली को आरोपियों ने...

गोवा पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि सोनाली फोगाट को जबरिया ड्रग्स दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली को लिक्विड फॉर्म में 1.5 ग्राम MDMA (ड्रग्स) दिया गया था। खुद सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने कबूल की है। सोनाली फोगाट की मौत की खबर 23 अगस्त को आई थी। सोनाली फोगाट के भाई ने अपनी बहन के साथ ड्रग्स देकर रेप का आरोप लगाया था। उन्होंने बीजेपी नेता के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को आरोपी बनाया था। इसके बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया था।

सीसीटीवी फुटेज में भी कई अहम सबूत मिले

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें सुधीर सांगवान बोतल से सोनाली को कुछ पिलाते हुए नजर आ रहा है। जबकि सोनाली उस चीज को पीने से मना कर ही है। पुलिस को शक है कि ये नशीली चीज MDMA ड्रग है जो सोनाली को दी गई थी। इससे पहले सोनाली फोगाट की मौत से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें सोनाली फोगाट की हालत बेहद खराब दिख रही है। वीडियो में सोनाली फोगाट लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट पहने एक शख्स सोनाली को वॉशरूम तक ले जाता दिख रहा है। कहा जा रहा है कि सोनाली फोगाट को जिस शख्स ने सहारा दे रखा है वो कोई और नहीं बल्कि पीए सुधीर सांगवान है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios