Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के परिवार ने सबसे पहले क्या कहा, जब उन्हें पता चला कि बेटे की मौत की जांच CBI करेगी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बिहार पुलिस का एफआईआर दर्ज करना सही था। महाराष्ट्र सरकार उसमें मदद करे। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशांत के परिवार ने भी पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का धन्यवाद किया।

Sushant family first reaction to the CBI investigation kpn
Author
New Delhi, First Published Aug 19, 2020, 4:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बिहार पुलिस का एफआईआर दर्ज करना सही था। महाराष्ट्र सरकार उसमें मदद करे। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशांत के परिवार ने भी पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का धन्यवाद किया।
 
- 'अब जब देश की प्रमुख जांच एजेंसी सीबीआई को जांच सौंप दी गई है, तो हम मानते हैं कि हत्या में शामिल सभी लोगों का खुलासा होगा। आज के फैसले से एक मजबूत लोकतंत्र के रूप में भारत में हमारा विश्वास और भी बढ़ा है।'

'हम अपने देश को बहुत प्यार करते हैं'
सुशांत के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा, हम सुशांत के परिवार, हमारे दोस्तों, शुभचिंतकों, मीडिया और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं। हम जांच की गति को आगे बढ़ाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के आभारी हैं। अब जब देश की प्रमुख जांच एजेंसी ने कार्यभार संभाल लिया है, तो हम मानते हैं कि हत्या में शामिल सभी लोगों का खुलासा होगा। हमारा मानना ​​है कि संस्थानों में जनता का विश्वास बना रहे, यह महत्वपूर्ण है। आज के फैसले के बाद एक मजबूत लोकतंत्र के रूप में हमारा विश्वास और बढ़ा है। हम अपने देश को पहले से ज्यादा प्यार करने लगे हैं। 

Sushant family first reaction to the CBI investigation kpn

रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अहम फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। इतना ही नहीं सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका देते हुए बेंच ने कहा, बिहार सरकार को जांच का अधिकार है। पटना पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वह ठीक है। महाराष्ट्र कोर्ट में मामले की सुनवाई नहीं होगी। बिहार की अदालत में ही सुनवाई होगी।

रिया ने केस ट्रांसफर करने की याचिका दायर की थी
रिया ने केस को मुंबई ट्रांसफर कराने वाली याचिका दायर की थी। इस मामले में जस्टिस हृषीकेश राय की एकल जज पीठ ने फैसला सुनाया। सुशांत के पिता की ओर से रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया गया है। इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रहा है। बाद में एक्ट्रेस ने इसे मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios