Asianet News HindiAsianet News Hindi

केस की जांच में देरी से नाराज हैं सुशांत के वकील, बोले- मुंबई पुलिस की तरह सितारों का फैशन परेड करा रही NCB

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में लंबे समय से जांच चल रही है और अब तक केस कुछ भी साफ नहीं हो सका है, इस को लेकर सुशांत का परिवार और उनके वकील काफी निराश हैं। सुशांत मामले पर उनके पिता के वकील विकास सिंह NCB की जांच पर भी सवाल उठाए।

Sushant lawyer angry over investigation of case said NCB doing fashion parade of stars like Mumbai Police kpl
Author
Patna, First Published Sep 25, 2020, 10:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में लंबे समय से जांच चल रही है और अब तक केस कुछ भी साफ नहीं हो सका है, इस को लेकर सुशांत का परिवार और उनके वकील काफी निराश हैं। सुशांत मामले पर उनके पिता के वकील विकास सिंह NCB की जांच पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी भी सितारों की फैशन परेड करा रही है। सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि केस की जांच में देरी हो रही है।

विकास सिंह ने कहा कि अगर रिया ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल है तो उन पर गंभीर केस बनता है। वकील विकास सिंह ने कहा कि आरोपी रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वह सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदती थी तो क्या उनके कहने पर खरीदती थी या खुद खरदी कर देती थी। उन्हें ड्रग्स किस तरह से दिया जाता था, वह उन्हें चाय या कॉफी आदि किस में मिलाकर देती थीं, लेकिन अब सुशांत नहीं है तो कैसे साफ होगा कि क्या वह सच बोल रही हैं। आरोपी कुछ भी कह सकता है।

CBI जांच में देरी पर सवाल 
वकील विकास सिंह ने कहा कि एम्स के एक डॉक्टर ने सुशांत की कुछ तस्वीरों को देखकर कहा था कि यह मौत खुदकुशी नहीं हो सकती है। उन्होंने सीबीआई पर सवाल किया कि सीबीआई एम्स की टीम से अब तक क्यों नहीं मिली। इस केस में सीबीआई अब तक मर्डर केस क्यों नहीं दर्ज किया। सुशांत केस में सीबीआई पर सुस्ती का आरोप लगाते हुए वकील विकास सिंह ने कहा कि अमूमन बड़े केस में सीबीआई की ओर से बयान जारी किए जाते हैं, लेकिन इस केस में आज तक एक भी बयान नहीं आया। एक भी प्रेस स्टेटमेंट नहीं आया है जो कि गंभीर बात है।

अभी तक हुई जांच का खुलासा करे CBI 

वकील विकास सिंह का कहना है कि सीबीआई को अबतक की जांच में क्या मिला उसका खुलासा किया जाए। विकास सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह केस में मामला जिस तरह लटका है उस पर हम कुछ नहीं कर पा रहे। जांच को सही ट्रैक पर लाना जरूरी है। मामला अंजाम तक नहीं जा रहा है और यह गंभीर बात है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios