Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सिंह राजपूत केस: एम्स ने सीबाईआई को सौंपी रिपोर्ट, कहा- प्रोफेशनल तरीके से हो रही है जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। वहीं CBI एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में भी जुट गई है। सीबीआई द्वारा अन्य उपलब्ध साक्ष्यों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की।

Sushant Singh Rajput case AIIMS submitted report to CBI saying Investigation is being done in a professional manner kpl
Author
New Delhi, First Published Sep 28, 2020, 11:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। वहीं CBI एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में भी जुट गई है। सीबीआई द्वारा अन्य उपलब्ध साक्ष्यों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की। अब एम्स की रिपोर्ट पर सीबीआई आखिरी फैसला लेगी। सीबीआई उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर इस निष्कर्ष पर आएगी कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की। सीबीआई को ऑटोप्सी और विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपी गई है। सीबीआई दूसरे साक्ष्यों से रिपोर्ट का मिलान करेगी। रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई अपनी जांच आगे बढ़ाएगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली के वकील विकास सिंह ने कहा था कि कि सुशांत का मामला अब सीबीआई के लिए बड़ी प्राथमिकता नहीं रह गया है। लेकिन अब जब एम्स की रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी जा चुकी है तो जांच एजेंसी एक बार एक्शन में दिखेगी और एक्टर की मौत से जुड़े कई राज खुलेंगे। सीबीआई का कहना है कि वे हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और सुशांत की मौत की जांच प्रोफेशनल तरीके से हो रही है। सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। वहीं, माना जा रहा है कि इस मामले में सीबीआई अब सुशांत के परिवार और उनकी बहनों से भी पूछताछ कर सकती है।

सुशांत के वकील ने खड़े किए थे सवाल 
कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत के दौरान विकास सिंह ने कहा था कि मामले की जांच शुरुआत में जिस तरह से की गई थी उस हिसाब से हाल फिलहाल में मामले की जांच में ढील देखने को मिली है। जल्द से जल्द इस मामले को खत्म किए जाने की जरूरत है। क्योंकि जैसे-जैसे समय बढ़ रहा है इस केस में सबूत खत्म होते जा रहे हैं। बता दें कि एक्टर ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगा ली थी। इसके बाद से ही ये मामला उलझा हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios