Asianet News Hindi

रकुलप्रीत की NCB से पूछताछ खत्म, ड्रग्स लेने से किया इनकार, रिया संग चैट की बात कबूली

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी कर लिया था। रिया ने पूछताछ में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम लिए और एनसीबी ने इनको समन जारी कर दिया था। ऐसे में आज रकुलप्रीत को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

Sushant Singh Rajput Suicide Case Drugs Angle Rakul preet Singh Questioning by NCB Live News And updates KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2020, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी कर लिया था। रिया ने पूछताछ में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम लिए और एनसीबी ने इनको समन जारी कर दिया था। ऐसे में आज रकुलप्रीत को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके साथ ही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। मालूम हो, दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थीं।

रकुल से पूछताछ खत्म

ड्रग्स केस में रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। अब एनसीबी (NCB) करिश्मा प्रकाश से पूछताछ को आगे बढ़ाएगी। रकुल और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ हुई।

रकुल ने ड्रग्स लेने से किया इनकार: रिपोर्ट

एनसीबी ने ड्रग्स केस में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले कहा जा रहा है कि एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है। साथ ही किसी ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने की बात को भी नकारा है। रकुल ने रिया संग 2018 में ड्रग्स चैट की बात को कबूल लिया है। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी। 

करण जौहर के प्रोडक्शन के डायरेक्टर के घर छापा 

खबरों की मानें तो NCB ने आज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर भी छापा मारा है। प्रसाद से पूछताछ भी की जाएगी। नारकोटिक्स ब्यूरो ने मुंबई में 2 और जगहों पर भी छापे मारे हैं। इनके बारे में ज्यादा डिटेल नहीं मिल पाई है।

सुशांत केस : पूरी टाइमलाइन
14 जून- मुंबई के बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके कमरे से मिला।
18 जून- सुशांत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची।
24 जून- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी। शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं मिलने का दावा किया गया। दम घुटने को मौत का कारण बताया गया।
25 जुलाई- सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या सहित कई अपराधों के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई।
27 जुलाई- पटना से बिहार एसआईटी की टीम मुंबई पहुंची। सुशांत केस की जांच शुरू की गई।
4 अगस्त- बिहार सरकार ने मौत के मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की।
19 अगस्त- मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में जांच को लेकर खींचतान को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को सुशांत केस में सीबीआई को जांच करने की मंजूरी दे दी।
26 अगस्त- ईडी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन किया।
27 अगस्त- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में रिया समेत चार लोगों मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक अन्य शख्स गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया।
29 अगस्त- सीबीआई की विशेष जांच टीम ने रिया चक्रवर्ती से सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।
5 सितंबर- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की।
8 सितंबर- एनसीबी ने ड्रग कनेक्शन के आरोप में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।
23 सितंबर- एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को समन भेज तलब किया। 3 दिन में पेश होने के लिए कहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios