Asianet News Hindi

कोरोना से जंग में मदद कर रहा ताज होटल, दिन रात काम में जुटे डॉक्टरों के लिए मुफ्त में पहुंचा रहा खाना

मशहुर शेफ संजीव कपूर की तरफ से रोजाना 100 लोगों के लिए खाना हॉस्पिटल भिजवाया जा रहा है। साथ ही फ़ूड पैकेट पर संजीव कपूर की तस्वीर के साथ एक सन्देश भी लिखा गया है। जिसमें लिखा है," A BIG THANK YOU FOR YOUR SERVICE"।
 

Taj Hotel helping in the fight with Corona,Food is being delivered free of charge to doctors working day and night kpu
Author
New Delhi, First Published Apr 5, 2020, 3:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में कोरोना महामारी के बीच लोग किसी ना किसी माध्यम से मदद के लिए आगे आ रहे है। इसी कड़ी में ताज ग्रुप होटल भी मदद के लिए आगे आया है। होटल कोरोना से दिन रात बचाने लिए काम में जुटे लोक नायण जयप्रकाश हॉस्पिटल के डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए अपनी तरफ से मुफ्त खाना उपलब्ध करवा रहा है। ताज की तरफ से इन लोगों के लिए लंच और डिनर भिजवाया जा रहा है।

होटल 100 लोगों के लिए अभी खाना उपलब्ध करवा रहा है

लोक नायण जयप्रकाश हॉस्पिटल के एमडी जेसी पासी ने बताया कि ताज ग्रुप उन डॉक्टरो और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए लंच और डिनर भिजवा रहा है जो कोरोना की वजह से दिन रातड्यूटी निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ताज ग्रुप के मशहुर शेफ संजीव कपूर की तरफ से रोजाना 100 लोगों के लिए खाना हॉस्पिटल भिजवाया जा रहा है। साथ ही फ़ूड पैकेट पर संजीव कपूर की तस्वीर के साथ एक सन्देश भी लिखा गया है। जिसमें लिखा है," A BIG THANK YOU FOR YOUR SERVICE"।

हॉस्पिटल ने ताज ग्रुप को शुक्रिया अदा किया

हॉस्पिटल के एमडी जेसी पासी ने इस सुविधा के लिए ताज ग्रुप का शुक्रिया अदा किया और कहा, जंग की इस घड़ी में सबसे अगली पंक्ति में खड़े लोगों की बुनियादी जरूरतों का ख्याल रखा सबसे ज्यादा जरूरी है तभी जाकर हम कोरोना जैसे महामारी को हरा पाएंगे। उन्होंने कहा कि ग्रुप उनसे सम्पर्क में है। अगर और खाने की जरूरत पड़ी तो इसे बढ़ा दिया जाएगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios