Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाजपा सांसद ने इस शख्स की फोटो शेयर कर क्यों लिखा, काश मैं ब्लैक बेल्ट होता तो आज आप अमीर बन जाते

साउथ बेंगलुरु से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का केबीसी शो पर किया गया एक ट्वीट वायरल हो रहा है। शो में प्रतिभागी से पूछा गया कि 17वीं लोकसभा के इनमें से कौन से सदस्य जापानी मार्शल आर्ट आइकिडो में ब्लैक बेल्ट धारक हैं? चार विकल्पों में अनुराग ठाकुर, गौतम गंभीर, राहुल गांधी और तेजस्वी सूर्या का नाम था। 

Tejashwi Surya wrote screen shot of KBC show, I wish I was a black belt
Author
New Delhi, First Published Nov 2, 2019, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. साउथ बेंगलुरु से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का केबीसी शो पर किया गया एक ट्वीट वायरल हो रहा है। शो में प्रतिभागी से पूछा गया कि 17वीं लोकसभा के इनमें से कौन से सदस्य जापानी मार्शल आर्ट आइकिडो में ब्लैक बेल्ट धारक हैं? चार विकल्पों में अनुराग ठाकुर, गौतम गंभीर, राहुल गांधी और तेजस्वी सूर्या का नाम था। प्रतिभागी ने तेजस्वी सूर्या का नाम बताया।

तेजस्वी सूर्या ने क्या ट्वीट किया?
तेजस्वी सूर्या ने शो का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा,  भाई। मैं आपके लिए बहुत दुखी हूं। मैं कामना करता हूं कि काश में आइकिडो में ब्लैक बेल्ट होता तो आज आप अमीर आदमी बन जाते। 

सही जवाब क्या है? 
इस सवाल का सही जवाब है राहुल गांधी। राहुल आइकिडो में ब्लैक बेल्ट हैं। नवंबर 2017 में राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वे आइकिडो की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे थे। राहुल गांधी ने बताया था कि वह रोज एक घंटे आइकिडो की प्रैक्टिस करते हैं।

Tejashwi Surya wrote screen shot of KBC show, I wish I was a black belt
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios