Asianet News Hindi

महागठबंधन में विधायक दल का नेता बनने के बाद तेजस्वी ने कहा- तैयार रहें, हमारी ही सरकार बनेगी

बिहार में राजनीतिक हलचल जारी है। गुरुवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक हुई। तेजस्वी को विधायक दल का नेता चुना गया। आरजेडी नेता तेजस्वी ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा- सरकार उनकी ही बनने जा रही है।

tejaswi yadav Become a leader in the Grand Alliance of UPA
Author
Patna, First Published Nov 12, 2020, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार से आरजेडी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं। गुरुवार को आरजेडी कार्यकर्ताओं ने भोजपुर जिले में आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि चुनाव परिणामों में धांधली हुई है। इसी बीच पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक में तेजस्वी को विधायक दल का नेता चुना गया। बैठक में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा- सरकार उनकी ही बनने जा रही है। 

सूत्रों की मानें तो राजेडी नेता को ये आशंका है कि कहीं कांग्रेस के विधायक महागठबंधन से अलग ना हो जाएं। ऐसे में वो पूरी तरह सतर्क रहना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने अपनी पार्टी समेत महागठबंधन के सभी विधायकों से अपील की है कि वे अगले एक महीने तक पटना में ही रहें।

तेजस्वी को एनडीए में खटपट की उम्मीद
बता दें कि अभी महागठबंधन को अभी भी उम्मीद है कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं है। वो इस बात का इंतजार करेंगे कि मंत्रिमंडल में जीतन राम मांझी, मुकेश सहनी की पार्टियों को कितनी तरजीही दी जाती है। दरअसल, तेजस्वी को भरोसा है कि अगर एनडीए में कुछ खटपट होती है तो महागठबंधन उसका फायदा उठा सकता है। 

नीतीश ने छल कपट किया - तेजस्वी
तेजस्वी ने कहा कि जनता का समर्थन महागठबंधन के साथ है। हमें करीब 130 सीटें मिली हैं। लेकिन नीतीश कुमार ने छल-कपट से सरकार बना ली। उन्होंने कई सीटों पर काउंटिंग में धांधली का आरोप लगाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios