Asianet News HindiAsianet News Hindi

लिफ्ट देने के बहाने 20 साल की लड़की से की दोस्ती, फिर खाली बिल्डिंग में ले गया..दोस्तों को बुलाया और...

बलात्कार के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए वारदात के पीछे की पूरी कहानी बताई। पुलिस ने कहा कि वारदात को एक खाली हॉस्पिटल की बिल्डिंग में अंजाम दिया गया।

Telangana 20-year-old girl gang raped in Nizamabad
Author
Telangana, First Published Sep 30, 2021, 4:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेलंगाना. यहां 20 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निजामाबाद जिले में एक खाली हॉस्पिटल की इमारत में 20 साल की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। जैसे ही ये खबर बाहर आई। पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस ने अपराध में शामिल होने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बताया बलात्कार की पूरी कहानी
बलात्कार के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए वारदात के पीछे की पूरी कहानी बताई। पुलिस ने कहा कि वारदात को एक खाली हॉस्पिटल की बिल्डिंग में अंजाम दिया गया। अपराध में कुल 5 लोग शामिल थे। हालांकि अभी जांच की जा रही है कि किसी और ने भी तो वारदात को अंजाम नहीं दिया। पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया। दो अन्य भी वहीं पर उनके साथ थे।

पुलिस ने पांचों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, गलत तरीके से व्यवहार और एससी/एसटी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना मंगलवार रात की है जब छात्रा को घर लौटते समय लिफ्ट दी गई। उसकी एक आरोपी से दोस्ती हो गई थी और वह बाइक पर बैठ गई थी। वे उसे यह कहते हुए निजामाबाद ले गए कि वे ड्राइव पर जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि वे फिर उसे हॉस्पिटल की सुनसान बिल्डिंग में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

चौकीदार के कमरे में किया गया बलात्कार
पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी ने हॉस्पिटल की बिल्डिंग में चौकीदार के कमरे में लड़की के साथ बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने बलात्कार किया जबकि दो ने साथ दिया। हालांकि सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि वारदात में और भी लोग शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें

आसमान में दिखी भगवान शिव की तीसरी आंख, किसी ने कहा- भगवान के हाथ का पंजा..जानें क्या है इसके पीछे मिस्ट्री

नर्क का दरवाजा, जहां रहते हैं जहरीले सांप, अंदर की तस्वीरें देखकर वैज्ञानिक भी रह गए हैरान

बच्चे के दिमाग को खा गए कीड़े, दर्दनाक मौत के बाद पता चला, पार्क में खेलते वक्त हुई थी छोटी सी चूक

ये सांप काट ले तो इंसान का मांस तक पिघलने लगे, 22 लाख रु है कीमत, यहां रहते हैं दुनिया के सबसे डेंजर सांप

किसी लड़की के साथ सोए हैं/आप गर्भवती हैं/आपकी मौत हो गई...एक्सपर्ट से जानें क्या हैं इन सपनों के मतलब?

HIV से लेकर किडनी की बीमारी तक..दांत पहले ही बता देते हैं, जान लें दांतों से जुड़े 5 संकेतों का मतलब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios