Asianet News HindiAsianet News Hindi

गलत करोगे तो सिर्फ एनकाउंटर होगा, बलात्कारियों को तेलंगाना के मंत्री की चेतावनी

तेलंगाना के वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई इस तरह से क्रूर अपराध करता है तो वह भी एनकाउंटर में मारा जा सकता है। 

Telangana Minister Warns Rapists, says Do Wrong, There will Be An Encounter KPP
Author
Hyderabad, First Published Dec 8, 2019, 2:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. तेलंगाना के वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई इस तरह से क्रूर अपराध करता है तो वह भी एनकाउंटर में मारा जा सकता है। 

पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने एक स्थानीय चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, यह सीख है। कि अगर आप गलत करते हैं तो आपको कोर्ट ट्रायल का फायदा नहीं मिलेगा। नाहि जमानत होगी। इस तरह का अब और कुछ नहीं होगा। इससे पूरे देश में एक संदेश गया है कि अगर आप गलत और क्रूर करते हैं तो आपका भी एनकाउंटर हो सकता है। यादव ने कहा, "हमने देश के लिए एक आदर्श निर्धारित किया है। 

28 नवंबर को मिला था जला हुआ शव
हैदराबाद में 28 नवंबर को एक निर्माणाधीन पुल के नीचे वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला था। महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप भी हुआ था। महिला के साथ ये घटना उस वक्त घटी थी, जब वह 27 नवंबर को हैदराबाद के गच्चीबाउली से अपने घर लौट रही थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनके नाम मोहम्मद आरिफ (26), नवीन (20), चिंताकुंता केशावुलु (20) और शिवा (20) थे। 

भागने की फिराक में थे आरोपी, एनकाउंटर में हुए ढेर
हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपी शुक्रवार तड़के पुलिस एनकाउंटर में मारे गए थे। यह एनकाउंटर उस वक्त हुआ था जब शुक्रवार सुबह पुलिस आरोपियों को घटना वाली जगह ले गई थी। पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चारों आरोपी मारे गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios