Asianet News Hindi

पीएम मोदी ने सऊदी अरब के राजा से फोन पर बात की, कोरोना से जुड़ी वैश्विक चुनौतियों पर चर्चा हुई

प्रधान मोदी ने सऊदी अरब के किंग सलमान बिन से फोन पर बात की। दोनों नेताओं ने COVID-19 महामारी से जुड़ी वैश्विक चुनौतियों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने G20 ग्रुपिंग के चल रहे प्रेसीडेंसी के दौरान सऊदी अरब द्वारा किए गए नेतृत्व की सराहना की। वे इस बात से सहमत थे कि जी 20 के स्तर पर की गई पहल ने सीओवीआईडी ​​को समन्वित प्रतिक्रिया को बढ़ावा देने में मदद की है। 
 

Telephone Conversation between Prime Minister and His Majesty the King of Saudi Arabia kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 9, 2020, 10:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधान मोदी ने सऊदी अरब के किंग सलमान बिन से फोन पर बात की। दोनों नेताओं ने COVID-19 महामारी से जुड़ी वैश्विक चुनौतियों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने G20 ग्रुपिंग के चल रहे प्रेसीडेंसी के दौरान सऊदी अरब द्वारा किए गए नेतृत्व की सराहना की। वे इस बात से सहमत थे कि जी 20 के स्तर पर की गई पहल ने सीओवीआईडी ​​को समन्वित प्रतिक्रिया को बढ़ावा देने में मदद की है। 

दोनों नेताओं ने भारत और सऊदी अरब के द्विपक्षीय संबंधों की स्थिति पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की और सभी क्षेत्रों में सहयोग को और मजबूत करने के लिए हामी भरी।

किंग सलमान को किया धन्यवाद
प्रधानमंत्री ने COVID-19 महामारी के दौरान सऊदी अधिकारियों द्वारा भारतीय प्रवासियों को दिए गए समर्थन के लिए किंग राजा सलमान के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios