Asianet News HindiAsianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर: सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला, ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर फरार हुए आतंकी

जम्मू-कश्मीर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया गया है। बारामूला जिले के सोपोर में संदिग्ध आतंकियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया। इसमें एक जवान को चोट आई है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Terrorist attack on army patrolling party in Baramulla, Jammu and Kashmir kpn
Author
New Delhi, First Published Aug 12, 2020, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया गया है। बारामूला जिले के सोपोर में संदिग्ध आतंकियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया। इसमें एक जवान को चोट आई है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

फायरिंग के बाद मौके पर भाग निकले आतंकी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी को निशाना बनाया। उन्होंने नाका पार्टी पर कई राउंड फायरिंग की। इसके बाद जब जवानों ने जवाबी कार्रवाई की तो वे मौके से फरार हो गए। 

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आतंकियों की फायरिंग में सेना के एक जवान को चोट आई है। उसका इलाज चल रहा है। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाश जारी है। 

पुलवामा में मारा गया एक आतंकी
वहीं दूसरी ओर आज ही पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी मारा गया। सुरक्षाबलों को सेब के बागान में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली। इसके बाद सुरक्षाबल के जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने ऑपरेशन चलाया और एक आतंकी को मार गिराया। हालांकि एक जवान भी शहीद हो गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios