Asianet News HindiAsianet News Hindi

आधा खाया बिस्किट, खून से सना शर्ट...3 साल का मासूम दादा के साथ जा रहा था, तभी आतंकियों का हमला

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पार्टी पर हमला किया। एक जवान  शहीद हो गया। तीन घायल हैं। हमले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्चा खून से लथपथ शव पर बैठा हुआ है। यह सोपोर का ही नागरिक है, हमले में इनकी मौत हो गई। ऐसे में बताते हैं कि आखिर ये शख्स कौन है और हमले में इसे कैसे गोली लगी?
 

Terrorist attack on CRPF in Sopore Jammu and Kashmir kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 1, 2020, 11:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोपोर. जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पार्टी पर हमला किया। एक जवान  शहीद हो गया। तीन घायल हैं। हमले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्चा खून से लथपथ शव पर बैठा हुआ है। यह सोपोर का ही नागरिक है, हमले में इनकी मौत हो गई। ऐसे में बताते हैं कि आखिर ये शख्स कौन है और हमले में इसे कैसे गोली लगी?

Terrorist attack on CRPF in Sopore Jammu and Kashmir kpn

 

दूध लेने जा रहा था शख्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शख्स (बशीर अहमद खान) सुबह-सुबह दूध लेने के लिए जा रहा था। साथ में 3 साल का पोता था। रास्ते में जाते वक्त ही आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर हमला कर दिया, जिसमें से एक गोली इस शख्स को लगी और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Terrorist attack on CRPF in Sopore Jammu and Kashmir kpn

 

नाना के शव पर बैठकर रोता रहा मासूम
गोली लगने के बाद 3 साल का मासूम अपने दादा के छाती पर बैठकर रोता रहा। वह दादा के सीने पर बैठकर उन्हें जगाता रहा। तभी एक जवान की नजर उसपर पड़ी। उन्होंने मासूम को इशारा कर अपने पास बुलाया, फिर आतंकियों से उसकी जान बचाई। 

Terrorist attack on CRPF in Sopore Jammu and Kashmir kpn

 

एक आधा खाया बिस्किट, खून से सना शर्ट और आंखों में आंसू
सुरक्षा बल ने मासूम को वहां से हटाया और अपने साथ जिप्सी में बैठाकर ले गए। मासूम की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दिख रहा है कि बच्चे के हाथ में एक रूमाल, एक आधा खाया हुआ बिस्किट, खून से सना हुआ शर्ट और आंखों से आंसू है।

"मुझे दादा के पास जाना है"
मासूम का एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि मासूम रोते हुए जवानों से कह रहा है कि मुझे दादा के पास जाना है। तब सुरक्षा बल के जवान कह रहे हैं कि हां दादा के पास ले चलेंगे। जवान रोते हुए मासूम को चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios