Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर में दूसरे दिन आतंकियों ने गैर कश्मीरी को बनाया निशाना, बिहार के 3 मजदूरों को मारी गोली, 2 की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिन लोगों को गोली मारी गई है। वे सभी मजदूर थे। घायल को अनंतनाग के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

terrorist shot dead two non local laborers in kulgam
Author
New Delhi, First Published Oct 17, 2021, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (kashmir) में एक बार फिर से आतंकियों (terrorist) ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है। आतंकवादियों ने लगातार दूसरे दिन गैर कश्मीरी लोगों (non Kashmiri labourers) को निशाना बनाते हुए तीन लोगों को गोली मार दी। रविवार को एक बार फिर दक्षिण कश्‍मीर के कुलगाम में वनपोह इलाके में आतंकियों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में दो बाहरी मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक शख्‍स घायल हो गया। पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है। 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिन लोगों को गोली मारी गई है। वे सभी मजदूर थे। घायल को अनंतनाग के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान बिहार के निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है।

इसे भी पढे़ं- अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का बेटा सरकारी नौकरी से बर्खास्त, आतंकवादी का एक शिक्षक भाई भी निकाला गया

इससे पहले भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी। श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था। वहीं, पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को भी मार डाला गया था। जानकारी के अनुसार, कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय मजदूरों के घर में घुसकर उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत हो गई।


13 आतंकी मारे गए
कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की हत्या के बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच नौ मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए हैं। मीडिया से बात करते हुए,  उन्होंने कहा कि "नागरिकों की हत्या के बाद नौ मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए। हमने 24 घंटे में श्रीनगर शहर के 5 में से 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios