Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलवामा में एक और हमला: आतंकवादियों ने स्कूल में तैनात CRPF जवानों पर की फायरिंग

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर अज्ञात आतंकवादियों ने फायरिंग की है। पुलवामा जिले के द्राबगम में एक परीक्षा केंद्र में सीआरपीएफ की तैनाती है क्योंकि कश्मीर में 10वीं के बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं। यहां अचानक आतंकियों ने 6-7 राउंड फायरिंग की है। 

terrorists fired 6-7 rounds on CRPF deployment at examination centre in Drabgam Pulwama
Author
Srinagar, First Published Oct 29, 2019, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने स्कूल में सीआरपीएफ की तैनाती पर की ताबड़तोड़ फायरिंग की है। मंलवार को सेना की टुकड़ी पर अचानक फायरिंग कर दी। इसमें 6 से 7 राउंड फायर किए गए। हालांकि हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर अज्ञात आतंकवादियों ने फायरिंग की है। पुलवामा जिले के द्राबगम में एक परीक्षा केंद्र में सीआरपीएफ की तैनाती है क्योंकि कश्मीर में 10वीं के बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं। यहां अचानक आतंकियों ने 6-7 राउंड फायरिंग की है। परीक्षा  केंद्र की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस को तैनात किया गया था। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हमले से जुड़ी अधिक जानकारी का इंतजार है।

सोपोर में भी हुआ था हमला 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सुरक्षा बालों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया । हमले में 15 लोग जख्मी हो गए थे इसमें एक महिला भी शामिल थी। बताते चलें कि कश्मीर के सोपोर इलाके में आतंकी वारदातें होती रहती हैं। यहां कई बार सुरक्षा बालों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई। हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को कमजोर किए जाने के बाद घाटी के अराजक तत्व देश विरोधी गतिविधियों में सक्रिय हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios