Asianet News HindiAsianet News Hindi

खेत में मिला महिला का अधजला शव, लाश को नोच रहे थे कुत्ते, गायब हैं शरीर के कुछ हिस्से

छत्तीसगढ के बिलासपुर जिले के सेमरा में एक महिला की अधजली लाश बरामद की गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला ने तीन शादियां की थी। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। महिला का शव खेत में मिला है जहां उसे कुत्ते नोच रहे थे। 

The carcass of a woman found in the field, dogs were scratching the corpse kps
Author
Bilaspur, First Published Dec 17, 2019, 2:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिलासपुर. छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के ग्रामीण इलाके में महिला की अधजली शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। लोगों ने गौर किया कि घासफूस के ढेर के आसपास कुत्‍तों का एक झुंड घूम रहा है। जब उन्‍होंने पड़ताल की तो बड़े अपराध का खुलासा हुआ। वहां उन्‍हें एक महिला की अधजली लाश मिली जिसके अंग इधर-उधर बिखरे हुए थे और कुछ हिस्‍से गायब थे।

अकेले रहती थी महिला 

महिला का शव मिलने के बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिनाख्‍त कर ली। जानकारी के मुताबिक, मृतका एक 35 वर्षीय महिला थी जो अकेले रहती थी। आशंका है कि रेप के बाद उसका मर्डर किया गया होगा लेकिन यह साबित करना मुश्किल है क्‍योंकि शव जल चुका है साथ शरीर के अंग भी गायब हैं।

जल चुके है शरीर के अहम हिस्से 

मृतका के पिता का कहना है कि वह कुछ दिनों से अपनी बेटी के घर नहीं गए थे। हालात और सबूत तो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि महिला का रेप करने के बाद हत्‍या की गई होगी लेकिन उसके शव का पोस्‍टमॉर्टम करने वाले डॉक्‍टरों का कहना है कि इसकी पुष्टि करना संभव नहीं है क्‍योंकि शरीर के अहम हिस्‍से या तो जल चुके थे या गायब थे।

जताई जा रही यह आशंका 

पुलिस इंस्‍पेक्‍टर अमित पाटले के अनुसार, ऐसा लगता है कि पिछले दो दिनों में महिला की हत्‍या हुई होगी। शुरुआती जांच से पता चला है कि हमलावर जबरन उसके घर में घुसे होंगे, उसे बाहर खींचकर लाया गया होगा और फिर हत्‍या कर दी गई होगी। इसके बाद उसके शव को घासफूस में छिपाकर आग लगा दी गई होगी ताकि उसकी पहचान न हो सके और अपराध के सबूत भी मिटाए जा सकें।

तीन पति थे एक ने की खुदकुशी 

पुलिस के प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सरिता भारिया ने सधवानी इलाके में पहली शादी की थी। पहले पति से उसका एक बच्चा है। इसके बाद उसने कुड़कई में दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली। उससे तीन बच्चे हुए। सरिता ने उसे भी छोड़ दिया फिर वह सेमरा के एक व्यक्ति के पास आकर रहने लगी। दो साल पहले उसने भी फांसी लगा ली।

घर से मिले कंडोम और शराब की बोतलें

पुलिस के अनुसार महिला के कई अन्य पुरुषों से भी सम्बंध थे। पुलिस ने मृतका के घर की तलाशी के दौरान उसके मकान से कंडोम जब्त किए। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला शराब भी पीती थी। उसके घर से खाली बोतलें भी मिली हैं। महिला को बेरहमी से मारा गया है। संदेह के आधार पर पुलिस उसके पहले के दोनों पतियों को थाने में बुलाया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी तरह गांव के कुछ लोगों को हिरासत में रखा गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios