Asianet News Hindi

ममता बनर्जी को बड़ा झटका देने की तैयारी: भाजपा नेता का दावा- सौगत राय समेत 5 सांसद BJP में होंगे शामिल

 प बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को बड़ा झटका लग सकता है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि टीएमसी के सीनियर नेता और सांसद सौगत राय समेत 5 सांसद इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

TMC leader Saugata Roy will resign with 4 MPs to join BJP claims MP Arjun Singh KPP
Author
Kolkata, First Published Nov 21, 2020, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को बड़ा झटका लग सकता है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि टीएमसी के सीनियर नेता और सांसद सौगत राय समेत 5 सांसद इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सौगत राय तृणमूल के बड़े नेता माने जाते हैं, वे चौथी बार सांसद बने हैं, इससे पहले वे 5 बार विधायक भी रह चुके हैं। 

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह उत्तर 24 परगना जिले में जगदल घाट पर छठ पूजा में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने दावा किया कि दम दम से सांसद सौगत राय टीएमसी से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं। 

क्या भाजपा में शामिल होंगे सौगत राय?
अर्जुन सिंह ने कहा, मैं लगातार कह रहा हूं कि टीएमसी के 5 सांसद कभी भी इस्तीफा दे सकते हैं और भाजपा में शामिल हो सकते हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या इन 5 नामों में सौगत राय भी शामिल हैं, तो अर्जन सिंह ने कहा, कैमरे के सामने सौगत राय को टीएमसी नेता और ममता बनर्जी का मीडिएटर बताया जा रहा है। उन्होंने शुभेंदु अधिकारी से भी बात की। लेकिन एक बार कैमरा घूमेगा, आप इस लिस्ट में उनका नाम भी शामिल कर सकेंगे। 

पश्चिम बंगाल में परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी की बगावत को लेकर अर्जुन सिंह ने कहा, वे एक बड़े नेता हैं। ममता बनर्जी शुभेंदु और अन्य नेताओं के आधार पर बड़ी नेता बन गई हैं, इन्हीं नेताओं ने संघर्ष किया और पार्टी के लिए अपना खून दिया। लेकिन अब ममता बनर्जी अपने अतीत को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। वे अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को कुर्सी पर बैठाने की कोशिश कर रही है। कोई भी बड़े नेता इसे स्वीकार नहीं करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios