Asianet News Hindi

प. बंगाल: टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया हमला, 15 भाजपा समर्थक बुरी तरह घायल, हॉस्पिटल में भर्ती

प. बंगाल में इसी साल चुनाव है, लेकिन उससे पहले भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं में मारपीट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आरोप है कि रविवार को पूर्वी मिदनापुर जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया, जिसमें 15 भाजपा कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।  

TMC workers attacked BJP supporters in West Bengal kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 11, 2021, 7:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प. बंगाल में इसी साल चुनाव है, लेकिन उससे पहले भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं में मारपीट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आरोप है कि रविवार को पूर्वी मिदनापुर जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया, जिसमें 15 भाजपा कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।  

ध्वजारोहण के दौरान हुई मारपीट
भाजपा नेता अनूप चक्रवर्ती ने कहा, यह घटना पूर्वी मिदनापुर के कोंताई 3 ब्लॉक क्षेत्र के भजा चौली गांव में हुई। स्थानीय क्षेत्र में ध्वजारोहण के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया।

चक्रवर्ती ने कहा, हम सत्तारूढ़ पार्टी से कहना चाहते हैं कि इस तरह की बेशर्म सरकार को अब इस्तीफा दे देना चाहिए। हमारे कार्यकर्ताओं पर टीएमसी द्वारा हमला किया जा रहा है और यह राज्य भर में हो रहा है।

बंगाल में 430 कार्यकर्ताओं ने जान गंवाई
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा था कि टीएमसी आपराधिक प्रवृत्ति के साथ काम कर रही है क्योंकि भाजपा ने पार्टी के 130 अधिकारियों और बंगाल में 300 समर्थकों को खो दिया है। उन्होंने कहा, बंगाल में भाजपा के लगभग 130 अधिकारियों और 300 पार्टी समर्थकों ने अपनी जान गंवाई। मैंने 28 सितंबर 2019 को बागबाजार घाट पर 100 कार्यकर्ताओं का अंतिम संस्कार किया। आपने उन दृश्यों को देखा है। पूरे देश ने देखा। एक महीने में 6-7 कार्यकर्ताओं ने अपनी जान गंवा दी। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक दुर्भावना के कारण ऐसा किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios