Asianet News HindiAsianet News Hindi

गडकरी पर उद्धव का बड़ा हमला; कहा- गंगा साफ करते करते उनका मन दूषित हो गया

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने फडणवीस के लगाए गए आरोपों को झूठ बताया। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के झूठ से आहत हैं।

Uddhav Thackeray on nitin gadkari, while cleaning the Ganga their minds became polluted
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2019, 6:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने फडणवीस के लगाए गए आरोपों को झूठ बताया। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के झूठ से आहत हैं। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर बड़ा हमला बोला।

उद्धव ठाकरे ने गडकरी को लेकर कहा कि यह बहुत दुखद है कि उनका मन गंगा साफ करते-करते उनका मन दूषित हो गया। दरअसल, गडकरी ने शुक्रवार को कहा था कि महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री पद को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

भाजपा का सीएम होगा- गडकरी
महाराष्ट्र में चल रहे गतिरोध से दूर चल रहे नितिन गडकरी शुक्रवार को मुंबई पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। माना जा रहा था कि वे मध्यस्थता की भूमिका निभा सकते हैं। गडकरी ने कहा था कि उन्होंने अमित शाह से पूछा था, सीएम पद को लेकर कोई वादा नहीं किया गया और राज्य में भाजपा ही सरकार बनाएगी। 

'सच्चे-झूठे पर भाजपा के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं- उद्धव
ठाकरे ने कहा, मुझे अगर बीजेपी झूठा बोलेगी तो बर्दाश्त नहीं करूंगा। कौन-सच्चा, कौन झूठा है, इसपर बीजेपी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हमने हमेशा अपना रुख साफ किया, अब वक्त है कि बीजेपी सच बोले। 

एनसीपी और कांग्रेस से बातचीत नहीं हुईः उद्धव ठाकरे
उद्धव ने कहा- मैंने कभी भी चर्चा बंद नहीं की थी, जब मुझे पता चला कि बीजेपी समझौते से हट रही है, तब हमने बातचीत बंद की। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस और एनसीपी से कोई बात नहीं हुई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios