Asianet News HindiAsianet News Hindi

नागरिकता कानून और NRC को लेकर बोले उद्धव ठाकरे, मुझे पीएम मोदी पर भरोसा है

नागरिकता कानून और एनआरसी पर हो रहे विरोध के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने रामलीला मैदान पर एनआरसी को लेकर जो कहा, मुझे उसपर भरोसा है।

uddhav thackeray says I believe on PM modi over NRC and CAA KPP
Author
Mumbai, First Published Dec 25, 2019, 9:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नागरिकता कानून और एनआरसी पर हो रहे विरोध के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने रामलीला मैदान पर एनआरसी को लेकर जो कहा, मुझे उसपर भरोसा है।

दरअसल, उद्धव ठाकरे ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुस्लिम नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान सपा नेता अबु आजमी भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पीएम मोदी की बात पर भरोसा है।

क्या कहा था पीएम मोदी ने?
नागरिकता कानून को लेकर हो रहे विरोध के बीच रविवार को पीएम मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा था, सरकार में या कैबिनेट में अभी एनआरसी को लेकर कोई बात नहीं हुई है। साथ ही उन्होंने कहा था कि नागरिकता कानून का देश के किसी हिंदू या मुस्लिम से कोई लेना देना नहीं है। विपक्ष इसे लेकर भ्रम फैला रही है। 

उद्धव ने पीएम को पहले भी बताया था बड़ा भाई
उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद ही पीएम मोदी को बड़ा भाई कहा था। पार्टी में मुख्यपत्र सामना ने लिखा था, उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी का संबंध भाई के समान हैं। ऐसे में पीएम मोदी की जिम्मेदारी है कि वे छोटे भाई को राज्य चलाने में सहयोग करें। उद्धव ने भी कहा था कि वे जल्द पीएम से मुलाकात करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios