Asianet News Hindi

प. बंगाल: चुनाव खत्म होते ही ममता दीदी भी जय श्री राम बोलने लगेंगी, BJP ही बनाएगी सरकार- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हैं, जहां परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। यहां अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और कहा कि ममता को जय श्री राम का नारा लगना गुनाह लगता है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। चुनाव खत्म होते ही ममता दीदी भी जय श्री राम बोलने लगेंगी।

Union Home Minister Amit Shah in Coochbehar WestBengal kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 11, 2021, 1:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हैं, जहां परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। यहां अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और कहा कि ममता को जय श्री राम का नारा लगना गुनाह लगता है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। चुनाव खत्म होते ही ममता दीदी भी जय श्री राम बोलने लगेंगी।

शाह ने कहा, तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है।

ममता को सीट ढूंढना पड़ रहा
गृह मंत्री ने कहा, ममता दीदी की हालत ऐसी हो गई है कि चुनाव लड़ने के लिए भी सीट ढूंढना पड़ रहा है, यहां से लड़ूं कि वहां से लड़ूं। उन्होंने कहा, ममता दीदी, ये बंगाल का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होने जा रहा है। आपके दंगा प्रमुख गुंड़ों के सामने मेरी भारतीय जनता पार्टी का बूथ प्रमुख लड़ाई लड़ने वाला है, बूथ का कार्यकर्ता लड़ने वाला है।

शाह के संबोधन की बड़ी बातें

- 'ममता दीदी, ये लड़ाई आप जीत नहीं सकती क्योंकि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है परिवर्तन करके ही रहेंगे।'
- इस बार नरेन्द्र मोदी जी के विकास के मॉडल और ममता जी के विनाश के मॉडल के बीच में चुनना है कि बंगाल क्या चाहता है।
- इस चुनाव में बंगाल में ऐसी सरकार बना दीजिए, जो नरेन्द्र मोदी जी के साथ रहकर राज्य का विकास करे। एक इंजन मोदी जी का, दूसरा इंजन बंगाल में भाजपा सरकार का। ये डबल इंजन बंगाल को बहुत आगे ले जाएगा।

चौथी परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही
अमित शाह ने कहा आज यहां परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा शुरू की है। आज चौथी परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है। मैं तृणमूल के नेताओं को सुन रहा था, वो कह रहे थें कि क्यों परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हो, ठीक ही तो चल रहा है।

उन्होंने कहा, मैं आज बंगाल की इस प्रचंड जन मानस के बीच ये कहने आया हूं कि ये परिवर्तन यात्रा किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है, ये परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios