Asianet News Hindi

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी की कार का एक्सीडेंट, ट्रैक्टर से हुई टक्कर; अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी की कार का रविवार को एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि प्रताप सारंगी की कार ट्रैक्टर से टकरा गईं। एक्सीडेंट में प्रताप सारंगी को कुछ चोटें भी आई हैं।

Union minister Pratap Sarangi car collided with tractor in Odisha Balasore KPP
Author
Odisha, First Published May 9, 2021, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बालासोर. केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी की कार का रविवार को एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि प्रताप सारंगी की कार ट्रैक्टर से टकरा गईं। एक्सीडेंट में प्रताप सारंगी को कुछ चोटें भी आई हैं।

बालासोर में हुआ एक्सीडेंट
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि ओडिसा के बालासोर में एक्सीडेंट हुआ। प्रताप सारंगी को मामूली चोटें आई हैं। 
 

 

हादसे में मंत्री की कार का चालक और सहायक भी जख्मी हुए हैं। यह हादसा नीलगिरि-काप्तीपाड़ा रोड पर हुआ। सारंगी बालासोर के बाधियेपाला गांव जा रहे थे। उनकी नाक में चोट लगी है। हादसे के बाद उन्हें नीलगिरि से बालासोर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

बालासोर से सांसद हैं सारंगी
सारंगी बालासोर से भाजपा सांसद हैं। उन्हें केंद्र में मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी राज्यमंत्री बनाया गया। सारंगी की सादगी के लिए उन्हें ओडिशा का मोदी भी कहा जाता है। सारंगी निलागिरी विधानसभा सीट से दो बार 2004 और 2009 में विधायक भी बन चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios