Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां रात में मांगती थी पानी, तंग होकर बेटे ने मौत आने तक दबाया रहा गला

उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपनी 50 वर्षीय मां की गला दबाकर हत्या कर दी है।उ सने कहा कि उसकी मां रात में बार-बार उठ कर उससे पानी मांगती थी जिससे वह परेशान था। इसी परेशानी के चलते गुस्सा आने पर उसने अपनी मां का गला घोंट कर हत्या कर दिया।

Uttar pradesh a son murder his mother in mid night at greater Noida
Author
Noida, First Published Nov 26, 2019, 5:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा. इस दुनिया में अगर इंसान को सबसे ज्यादा प्यार किसी से होता है तो वो है जन्म देने वाली मां से लेकिन उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में एक कलयुगी बेटे ने दिल दहलाने देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। यहां पर एक नाबालिग बेटे ने अपनी 50 वर्षीय मां की गला दबाकर हत्या कर दी है। पहले तो मृतका का बेटा इसे हत्या बताता रहा लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बताया। हत्या के पीछे जो उसने कारण बताया वह भी चौंकाने वाला था। उसने कहा कि उसकी मां रात में बार बार उठ कर उससे पानी मांगती थी जिससे वह परेशान था। इसी परेशानी के चलते गुस्सा आने पर उसने अपनी मां का गला घोंट कर हत्या कर दिया। अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 

खुद फोन कर हत्या किए जाने की सूचना दी 

जिस वक्त महिला की हत्या हुई थी उस वक्त घर पर सिर्फ उसका 16 साल का नाबालिग बेटा ही मौजूद था और उसने खुद फोन कर पिता को अपनी मां की हत्या की जानकारी दी थी। जब पुलिस इस मामले की जांच करने पहुंची तो मृतक महिला के नाबालिग बेटे ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि वो वारदात के दौरान वह सो रहा था और हत्या किसने की उसे पता नहीं चल पाया। मृतक महिला की हत्या से पहले घर में कोई लूटपाट भी नहीं हुई थी इसलिए पुलिस को नाबालिग पर ही शक हुआ तो अधिकारियों ने उससे सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी जिसके बाद नाबालिग आरोपी बेटा टूट गया और उसने अपने ही मां की हत्या की बात कुबूल कर ली।

नींद पूरी करने के लिए मां से छुटकारा चाहता था

आरोपी ने बताया कि हर रात उसकी मां बार-बार तंबाकू और पानी की मांग करती थी, इस काम के लिए उसे ही उठना पड़ता था। ऐसे में उसकी नींद पूरी नहीं होती थी और वह परेशान रहता था। अपने आराम के लिए उसने अपनी मां का गला घोंट दिया। आरोपी के पिता ने बताया कि करीब एक माह पहले ही बेटे को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद से वह काफी गुस्सैल हो गया था और परेशान भी रहता था। 

घर पर मां-बेटे थे अकेले

पुलिस ने बताया कि जिस समय महिला की हत्या की गई उस दौरान मृतका और उसका बेटा दोनों ही घर में अकेले थे। उसका पति एक समारोह में बाहर गया हुआ था और बड़ा बेटा गार्ड की नौकरी करता है, उस दौरान वह ड्यूटी पर था। देर रात पीड़िता ने अपने 16 वर्षीय बेटे से तंबाकू और पानी की मांग की। इस पर आरोपी बेटा भड़क गया और उसने महिला का गला दबा दिया। 

पिता को फोन कर बताई हत्या की कहानी

महिला की मौत के बाद आरोपी ने अपने पिता को फोन किया और मां की हत्या हो जाने की कहानी बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को भी आरोपी ने गुमराह करने की कोशिश की, बताया कि वह वारदात के दौरान सो रहा था इसके चलते उसे नहीं पता चल सका कि किसने हत्या की। पुलिस को आरोपी पर शक गहराया क्योंकि घर में किसी भी तरह की लूट या विरोध के निशान नहीं मिले थे। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछा तो वह टूट गया और उसने हत्या की बात कबूल ली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios