Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूरी तरह मर गई या नहीं, रेप कर हत्या के कुछ देर बाद विक्टिम की स्कूटी लेकर मौके पर गए थे 2 आरोपी

पुलिस कमिश्नर वी. सी सज्जनर ने बताया कि, चारों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और सबूत मिटाने के लिए तेल डाकर उसको जिंदा जला दिया। इसके बाद वे लोग ट्रक और स्कूटर पर वापस लौट गए। 

veterinary docter murder case update 2 accused returned to check if body was burnt
Author
New Delhi, First Published Dec 1, 2019, 10:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेलांगना. हैदराबाद में हुए वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप की घटना में नया खुलासा हुआ है। दुष्कर्म और हत्या में शामिल सभी आरोपियों में से दो बाद में घटना स्थल पर गए थे। रात को करीब ढाई बजे दो आरोपी ये देखने गए थे कि लड़की की लाश पूरी तरह जली या नहीं जली कहीं सबूत न छूट जाए।

लेडी डॉक्टर को किडनैप, बलात्कार और हत्या के चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु उर्फ चेन्ना को पकड़ा जा चुका है। अब मामले की आगे की जांच हो रही है। इसमें पुलिस को पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह, घटनास्थल पर रात को दोबारा गए थे।

veterinary docter murder case update 2 accused returned to check if body was burnt

कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहते थे आरोपी

पुलिस कमिश्नर वी. सी सज्जनर ने बताया कि, चारों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और सबूत मिटाने के लिए तेल डाकर उसको जिंदा जला दिया। इसके बाद वे लोग ट्रक और पीड़ित की स्कूटर पर सवार हो वापस लौट गए। इसमें आरिफ और चेन्ना दोनों घर लौट गए लेकिन बाद बाद में शिवा और नवीन दोबारा उस जगह ये देखने गए कि उसकी लाश ठीक से जल गई है या नहीं कहीं कोई सबूत बाकी न रह जाए। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने कांड का कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहते थे।

veterinary docter murder case update 2 accused returned to check if body was burnt

दर्दनाक घटना को अंजाम देकर निकल गए काम पे

घटना की अगली सुबह चारों आरोपी अपने-अपने काम पर लौट गए। आरिफ ट्रक में सामान भरने के काम पर चला गया तो शिवा और नवीन अपने घर चले गए। पुलिस ने बताया कि, इस घटना को पूरी साजिश के तहत अंजाम दिया गया थ। लेडी डॉक्टर की स्कूटी भी साजिश के तहत पंक्चर की गई थी। उसे मदद की पेशकश करने से लेकर जिंदा जलाने तक सब एक पूरी योजना के साथ किया गया। चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आगे की कार्रवाई जारी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios