Asianet News HindiAsianet News Hindi

"यार लैंड करा दे" : पैराग्लाइडिंग करने वाले शख्स ने बताया, कैसे लीक हुआ उसका वीडियो

सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहा है कि "यार लैंड करा दे"। इस शख्स का नाम विपिन साहू है, जो अपने पैराग्लाइडिंग वीडियो के साथ रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वह अपने साथी से कहता है कि 500 रुपए ले ले, लेकिन नीचे उतार दे। यहां तक की पैराग्लाइडिंग का फैसला करने के लिए खुद को गाली दे रहा है। आजतक ने विपिन साहू का इंटरव्यू लिया। 
 

Viral Video of a Man Paragliding how his Kullu viral video was leaked
Author
New Delhi, First Published Aug 29, 2019, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहा है कि "यार लैंड करा दे"। इस शख्स का नाम विपिन साहू है, जो अपने पैराग्लाइडिंग वीडियो के साथ रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में वह अपने साथी से कहता है कि 500 रुपए ले ले, लेकिन नीचे उतार दे। यहां तक की पैराग्लाइडिंग का फैसला करने के लिए खुद को गाली देता है। अब उसका इंटरव्यू सामने आया है।  

"उसने मुझे बहुत मारा, लेकिन घुटना टूटने से बच गया"

- विपिन ने बताया कि 3 जुलाई से 11 जुलाई तक कुल्लू की यात्रा पर था। इस यात्रा के दौरान 7 या 8 जुलाई को विपिन और उनके चार अन्य दोस्तों ने पैराग्लाइडिंग का प्लान किया।

- उन्होंने कहा, जब तक आसमान में थे, तब तक तो बहुत अच्छा था। जैसी ही थोड़ा नीचे आने और नीचे का मंजर देखा, उसके बाद जो मेरे मुंह से प्रवचन हुआ है, वो आपके सामने है।  

- विपिन ने बताया कि वह वीडियो छिपाना चाहता था, इसलिए उसने उसे अपने लैपटॉप में रखा था, लेकिन उसके छोटे भाई को वीडियो मिल गया और उसे यू-ट्यूब पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। 

- पहली बार विपिन ने ऐसा रोमांच किया। उन्होंने कहा कि अगली बार वो स्काई डाइविंग करेंगे। सर अब स्काई डाइविंग करूगा। पैराशूट खुद ही खोलूं और न खोल पाऊं तो सीधे भगवान के पास पहुंचूंगा। अगर खोल पाया तो वीडियो फिर से आपके सामने होगा। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने 500 रुपए की घूस देने का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, बंदा बहुत ईमानदार निकला। मैं उसे थैक यू भी बोलना चाहुंगा। उसने मुझे बहुत मारा, पर मेरा घुटना टूटने से बच गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios