Asianet News Hindi

जब इंजीनियर को गले लगाकर बोले रेलमंत्री-कॉलेज में कोई सीनियर को सर नहीं बोलता; तुम मुझे बॉस बोलोगे

मोदी मंत्रिमंडल के नए मंत्रियों की कार्यशैली और व्यावहारिता लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऐसा ही एक वीडियो नए रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक इंजीनियर को गले लगाते देखे गए। यह इंजीनियर उन्हीं के कॉलेज का जूनियर निकला।
 

Viral video, Railway minister hugs employee on finding out he is alumnus of his college kpa
Author
New Delhi, First Published Jul 10, 2021, 1:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. ऊंचे पद पर बैठकर भी जो अपनों को नहीं भूलता; वो लोगों के दिलों में जगह बना लेता है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया मोदी की टीम में रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने। मोदी मंत्रिमंडल के नए मंत्रियों की कार्यशैली और व्यावहारिता लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऐसा ही एक वीडियो नए रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक इंजीनियर को गले लगाते देखे गए। यह इंजीनियर उन्हीं के कॉलेज का जूनियर निकला।

जूनियर को गले लगाया
मंत्रालय में पदभार ग्रहण करके बाद रेलमंत्री अधिकारियों-कर्मचारियों से मुलाकात कर रहे थे। इसी बीच एक इंजीनियर ने उन्हें बताया कि वो उसी कॉलेज से पढ़ा है, जहां से मंत्रीजी पढ़े हैं। यह जानकर रेलमंत्री ने उसे बुलाया और गले लगा लिया। साथ ही कहा कि कॉलेज के जूनियर अपने सीनियर को सर नहीं कहते, इसलिए वो उन्हें बॉस बोले। बता दें कि 51 वर्षीय अश्विनी वैष्णव 1994 बैच के ओडिशा कैडर के आईएएस अधिकारी रहे हैं। उन्होंने राजस्थान के जोधपुर मुगनीराम बांगुरी मेमोरियल इंजीनियर कॉलेज(MBM) से पढ़ाई की है। 

pic.twitter.com/Ty2IMqa1mQ

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios