Asianet News HindiAsianet News Hindi

पश्चिम बंगाल BJP में भगदड़ः तन्मय घोष के बाद अब बीजेपी विधायक बिस्वजीत दास ने थामा TMC का दामन

बीजेपी बंगाल में भगदड़ मची हुई है। बीते विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 77 सीटें जीती थी लेकिन अब विधायकों की संख्या 72 ही बची है।

West Bengal BJP MLA Biswajit Das also joins TMC, Vishnupur MLA Tanmay Ghosh joined yesterday
Author
Kolkata, First Published Aug 31, 2021, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज भी ममता बनर्जी की टीएमसी ने बीजेपी को झटका दिया है। मुकुल रॉय, तन्मय घोष के बाद अब बीजेपी के एक अन्य विधायक बिस्वजीत दास ने बॉय बोल दिया है। मंगलवार को दास ने तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। बिस्वजीत दास के अलावा पार्षद मोनोतोष दास ने भी टीएमसी ज्वाइन कर ली है। बिस्वजीत दास भी तन्मय की तरह पहले तृणमूल कांग्रेस में ही थे।
 
तीसरी बार विधायक चुने गए हैं दास

बिस्वजीत दास दो बार टीएमसी से विधायक रहे हैं। इस बार विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने टीएमसी छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। लेकिन बीजेपी में जाने के बाद से ही खुश नहीं थे। वह मुकुल रॉय के साथ बीजेपी में गए थे। वह बोनगांव सीट से विधायक बनना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें बागडा से लड़ने को कहा था। वह चुनाव जीत तो गए लेकिन खुश नहीं थे। 

पश्चिम बंगाल में BJP को एक और झटका, विष्णुपुर विधायक तन्मय घोष ने भाजपा छोड़ टीएमसी किया ज्वाइन

चुनाव के पहले ही बिस्वजीत दास आना चाहते थे वापस

मुकुल रॉय के साथ बिस्वजीत राय बीजेपी में चले तो गए थे लेकिन गुटबाजी से वह परेशान थे। वह बीते विधानसभा चुनाव के पहले ही टीएमसी में फिर वापस होना चाहते थे लेकिन मुकुल रॉय ने उनको रोक दिया था। मुकुल रॉय ने चुनाव बाद ऐसा कोई फैसला करने की सलाह दी थी। 

बीजेपी बंगाल में मची है भगदड़

बीजेपी बंगाल में भगदड़ मची हुई है। बीते विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 77 सीटें जीती थी लेकिन अब विधायकों की संख्या 72 ही बची है। बताया जा रहा है कि अभी ढेर सारे विधायक भाजपा का दामन छोड़ टीएमसी में आने वाले हैं। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई थी। 294 सीटों में टीएमसी ने 213 सीटों पर जीत हासिल की थी और ममता बनर्जी ने तीसरी बार सरकार बनाई है। 

यह भी पढ़ें:

लीजिए पेश है Taliban सरकार में पहला कबाड़ चीजों का बना म्यूजियम; जानिए ये क्या बला है

Taliban के 'सत्ता' में आते ही फिर जिंदा हुआ महिलाओं में टॉर्चर का खौफ, लेडी आर्टिस्ट ने दिखाया दर्द

जम्मू-कश्मीरः अचानक कहां गायब हो गए घाटी के 60 युवा, एलओसी पर आतंकी कैंप हुए आबाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios