Asianet News Hindi

सियासी मैदान पर ममता की हुंकार, बोलीं- मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर, BJP को एक भी गोल नहीं करने दूंगी

प बंगाल में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी संग्राम तेज हो गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव में गोलकीपर बनेंगी। और वे राज्य में भाजपा को एक भी गोल नहीं करने देंगी।

West Bengal CM Mamata Banerjee attack on pm modi and bjp at Hooghly rally KPP
Author
Kolkata, First Published Feb 24, 2021, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी संग्राम तेज हो गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव में गोलकीपर बनेंगी। और वे राज्य में भाजपा को एक भी गोल नहीं करने देंगी। 

ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे बड़ा दंगाबाज तक बता दिया।

 


भाजपा दंगाबाज और धंधाबाज 
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा हमेशा कहती है कि टीएमसी तोलाबाज है। लेकिन मैं कहती हूं कि भाजपा दंगाबाज और धंधाबाज है। पीएम मोदी देश के सबसे बड़े दंगाबाद हैं। उन्होंने कहा, बंगाल की सत्ता को बंगाल के लोग चलाएंगे। गुजरात बंगाल पर शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल को नहीं चलाएंगे। गुंडे बंगाल को नहीं चलाएंगे। 

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने थामा टीएमसी का हाथ
जहां एक ओर विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी नेताओं के पार्टी छोड़ने की होड़ मची है। वहीं, दूसरी ओर क्रिकेटर मनोज तिवारी ने टीएमसी का हाथ थामा है। तिवारी हुगली में ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए। मनोज तिवारी बंगाल से ताल्लुक रखते हैं। वे घरेलू क्रिकेट बंगाल की ओर से खेलते रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के अलावा आईपीएल में कोलकाता, पुणे और पंजाब की ओर से खेला है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios