Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी में पश्चिम बंगाल पुलिस टीम को कमरे में बंद कर पिटाई, बीजेपी नेता को अरेस्ट करने पहुंची थी पुलिस

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने 2017 में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने पर 11 लाख रुपये इनाम देने का बयान दिया था। 

West Bengal Police team beaten up in Uttar Pradesh aligarh, the police had arrived to arrest the BJP leader
Author
Aligarh, First Published Sep 17, 2021, 11:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़। यूपी में बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने पहुंची पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ मारपीट की गई है। बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी का सिर कलम करने पर 11 लाख रुपये ईनाम देने वाला बयान दिया था। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद बंगाल पुलिस अरेस्ट करने आई थी। अलीगढ़ पहुंची पुलिस टीम को लोगों ने कमरा बंद कर पिटाई कर दी। सूचना पर बीजेपी सांसद-विधायक और काफी संख्या में समर्थक मौके पर पहुंच गए। सांसद-विधायक भी पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ पहुंचे सीओ से भिड़ गए। बाद में लोकल पुलिस बंगाल पुलिस टीम को किसी तरह बचाकर थाने ले गई। हालांकि, इस घटना के बाद भी बीजेपी समर्थकों ने काफी देर तक थाने पर हंगामा किया।

यह था मामला

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने 2017 में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने पर 11 लाख रुपये इनाम देने का बयान दिया था। इस मामले में योगेश के खिलाफ कोलकाता में तीन मुकदमे दर्ज किये गये थे। योगेश को अरेस्ट करने के लिए कई बार पुलिस अलीगढ़ आ चुकी है लेकिन हर बार असफलता हाथ लगी।

शुक्रवार को फिर आई थी टीम, लेकिन कानून व्यवस्था लोगों ने हाथ में ले लिया

शुक्रवार को फिर से पश्चिम बंगाल की पुलिस बीजेपी नेता को अरेस्ट करने पहुंची थी। बंगाल पुलिस अलीगढ़ पुलिस को लेकर बीजेपी नेता को अरेस्ट करने पहुंची। पुलिस को देख मोहल्ले में काफी संख्या में लोग पहुंच गए। भारी भीड़ के बीच भाजपा समर्थकों ने बंगाल पुलिस टीम को कमरे में बंद कर दिया और फिर पिटाई शुरु कर दी। सूचना पर सांसद सतीश गौतम, कोल विधायक अनिल पाराशर और शहर विधायक संजीव राजा मौके पर पहुंच गए। 

सांसद ने लोकल पुलिस को दी धमकी

सांसद सतीश गौतम ने सीओ मोहसिन खान व इंस्पेक्टर गांधी पार्क वंशीधर पांडेय से सवाल-जवाब किया। कहा कि तुम्हारी अनुमति के बिना पुलिस टीम मकान तक कैसे पहुंच गई। सांसद ने लोकल पुलिस को खूब खरी खोटी सुनाई।

बीजेपी नेता ने लगाया अभद्रता का आरोप

बंगाल पुलिस व उनके साथ आई थाना गांधी पार्क पुलिस पर बीजेपी नेता के परिजन ने घर की महिलाओं के साथ छेड़खानी व अभद्रता करने का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें:

सिंगल डे में 2Cr+ वैक्सीनेशन के साथ इंडिया ने रचा इतिहास, हमारे 784 Mn. डोज के मुकाबले यूरोप में 777 Mn. डोज

पीएम मोदी के जन्मदिन पर ई-ऑक्शन: सुहास एलवाई के बैडमिंटन की बोली दस करोड़ रुपये, नीरज चोपड़ा का जेवलिन 1.80 करोड़ तो राममंदिर मॉडल 10 लाख रुपये

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी का किया ऐलान, जितेंद्र सिंह बनाए गए चेयरमैन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios